चोरी के मामले में नया खुलासा, आढ़ती के इस करीबी को लिया शिकंजे में

punjabkesari.in Friday, May 27, 2022 - 05:20 PM (IST)

संगरूर/भवानीगढ़ (सिंगला/विकास):  भवानीगढ़ शहर की अनाज मंडी में बीते कल दिन-दिहाड़े एक आढ़त की दुकान पर लाखों रुपए की नकदी चोरी होने जाने की घटना को सुलझाते हुए पुलिस ने आढ़ती के चालक को चोरी की रकम समेत काबू करने का दावा किया है।

इस संबंधी मनदीप सिंह सिद्धू एस.एस.पी. संगरूर ने बताया कि थाना भवानीगढ़ में सूचना मिली थी कि अनाज मंडी भवानीगढ़ में आढ़ती विनोद कुमार पुत्र शाम लाल निवासी भवानीगढ़ की दुकान में से गुरुवार करीब 3 बजे बाद दोपहर किसी अज्ञात व्यक्ति की तरफ से 6 लाख रुपए चोरी कर लिए गए। जिस संबंधी थाना में मुकद्दमा दर्ज करके पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति संबंधी जांच शुरू कर दी। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले संबंधी डी.एस.पी. भवानीगढ़ और प्रदीप सिंह मुख्य आफिसर थाना भवानीगढ़ की तरफ से तुरंत पुलिस टीमें भेजी गई। जब वारदात में शामिल मोटरसाइकिल के मालिक गुरजंट सिंह से पूछताछ की तो पता चला कि उक्त मोटरसाइकिल को उसका भाई गामा सिंह पुत्र दरबारा सिंह निवासी भवानीगढ़ मांग कर ले गया था। उक्त गामा सिंह जो उक्त आढ़ती विनोद कुमार के पास बतौर चालक नौकरी करता था, से पूछताछ की गई तो उसने अपना गुनाह कबूल कर 3 लाख 26 हज़ार 800 रुपए अपने घर से निकाल कर बरामद करवाए। चोरी हुई रकम में इतना अंतर पाए जाने पर आढ़ती विनोद कुमार को अपना हिसाब-किताब दोबारा चैक करने को कहा, तो आढ़ती ने कहा कि उसे हिसाब लगाने में गलती हुई है। 

जिक्रयोग्य है कि गामा सिंह खाना खाने के लिए घर चला गया तो उसके बाद आढ़ती विनोद कुमार भी अपने घर चला गया, बाद में गामा सिंह ने आढ़ती की गैर मौजूदगी में दुकान पर आकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि उक्त गामा सिंह का पहले भी क्रिमीनल रिकार्ड रहा है, वह किसी अन्य मामले में 10 साल की कैद काट चुका है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Related News

Recommended News