Amritpal Singh के भाई हरप्रीत की गिरफ्तारी के मामले में नया मोड़

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2024 - 12:03 PM (IST)

जालंधर: खडूर साहिब से सांसद अमृतपाल सिंह के भाई हरप्रीत सिंह  की गिरफ्तारी के मामले में नया मोड़ आया है। दरअसल,  जालंधर पुलिस द्वारा नशीली दवाओं के साथ गिरफ्तार किए गए सांसद अमृतपाल सिंह के भाई हरप्रीत सिंह हैप्पी और खडूर साहिब से उनके दोस्त लवप्रीत सिंह से जालंधर पुलिस पूछताछ करने की तैयारी कर रही है। इस संबंध में पुलिस ने कोर्ट में नई अर्जी दाखिल की है। पुलिस ने कोर्ट में दलील दी है कि उन्हें आरोपियों से विस्तार से पूछताछ करनी है क्योंकि मामले में अभी कई बातें साफ नहीं हुई हैं। अब इस मामले की अगली सुनवाई 19 जुलाई को होगी।

 न्याययिक हिरासत में भेजने के दिए थे आदेश 
बता दें कि पिछले दिनों  पुलिस ने लवप्रीत, हरप्रीत उर्फ ​​हैप्पी व संदीप अरोड़ा को गिरफ्तार किया, जिनमें से लवप्रीत व हरप्रीत को फिल्लौर कोर्ट में पेश किया था।  पुलिस ने कोर्ट हरप्रीत व लवप्रीत का 10 दिन का रिमांड मांगा था, लेकिन कोर्ट ने एक दिन का भी रिमांड नहीं दिया जबकि लवप्रीत व हरप्रीत को 14 दिन की न्याययिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए थे।  

क्या है मामला 
आपको बता दें खडूर साहिब से सांसद अमृतपाल सिंह के भाई हरप्रीत सिंह को आइस ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया गया। इस संबंध में जालंधर के एस.एस.पी. अंकुर गुप्ता का बयान सामने आया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में कुल 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इन तीनों के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई थी। एसएसपी अंकुर गुप्ता ने बताया कि शाम को गश्त के दौरान पुलिस को फिल्लौर में नेशनल हाईवे के किनारे एक संदिग्ध गाड़ी खड़ी मिली। इस क्रेटा गाड़ी के शीशे भी काले कर दिए गए थे, जिसके चलते शक के आधार पर गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें बैठे लोगों से 4 ग्राम आइस बरामद हुई। इस दौरान लवप्रीत पुत्र गुरप्रीत निवासी चीमा वार्ड थाना ब्यास और हरप्रीत उर्फ ​​हैप्पी पुत्र तरसेम सिंह निवासी जल्लूपुर खेड़ा थाना खिलजियां को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके पास से 4 ग्राम आइस, वेइंग स्केल, लाइटर आदि भी बरामद हुआ। गुरप्रीत सिंह के पास से 2 फोन बरामद हुए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News