खाली प्लाट में मिले नवजात बच्चे ने तोड़ा दम, प्रेमी-प्रेमिका को पुलिस ने दबोचा, हुए कई बड़े खुलासे

punjabkesari.in Sunday, Aug 09, 2020 - 01:40 PM (IST)

जालंधर (मृदुल): बूटा गांव नज़दीक स्थित वडाला कालोनी के खाली प्लाट में नवजात बच्चा मिलने के मामले में उस समय नया मोड़ आ गया, जब पुलिस ने केवल 48 घंटा में आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया। दूसरी तरफ उक्त नवजात बच्ची की अमृतसर के मेडिकल कॉलेज में इलाज दौरान मौत हो गई, जिस की लाश वहाँ से ला कर जालंधर सिविल अस्पताल में रखवा दी है। एसएचओ सुरजीत सिंह गिल ने कहा कि इस मामले में दोषी व्यक्ति को गिरफ़्तार कर लिया है, जिस का जल्द रिमांड लिया जायेगा।

एसएचओ ने बताया कि बीती 6 अगस्त को सुबह जब उनको सूचना मिली तो मौके पर पहुँच कर वह बच्चे को तुरंत सिविल अस्पताल ले गए थे, जहाँ उस का इलाज चल रहा था। उसकी हालत गंभीर होने के कारण उसे अमृतसर रैफर कर दिया गया था, जहाँ उसकी शुक्रवार शाम को इलाज दौरान मौत हो गई।

PunjabKesari

सीसीटीवी फुटेज के द्वारा हुआ खुलासा
इस केस में जांच दौरान खुलासा हुआ कि इलाके का ही रहने वाला एक 22 वर्षीय युवक इस शर्मनाक काम को अंजाम देने में शामिल था। पुलिस ने सी. सी. टी. वी. कैमरो की फुटेज और ओर लोगों के पास से पूछताछ के बाद आरोपी को काबू कर लिया, जिसकी पहचान मुकेश कुमार (22) पुत्र छोटे लाल निवासी यू. पी.  के तौर पर हुई है। वह वहां अपने भाई राकेश कुमार के साथ रहता था। जनवरी महीने में रहते मुजफ्फर अंसारी की साली साहनी (18) आई थी।

प्रेमी को नहीं पता था प्रेमिका के गर्भवती होने बारे
लॉकडाउन दौरान साहनी को मुकेश के साथ प्यार हो गया और उससे अपने घर में शारीरिक संबंध बना लिए। मुकेश ने पुलिस के पास में जांच में माना कि उस ने अब तक 3 बार साहनी के साथ शारीरिक संबंध बनाऐ हैं। हालाँकि उसे भी पता नहीं था कि साहनी गर्भवती है। इस बारे में उसे 15 दिन पहले ही पता लगा था, जिस पर उसने साहनी को प्री मेच्योर डिलीवरी के लिए दवा ला कर दी थी। साहनी ने ख़ुद ही अपने जीजा के घर के बाथरूम में डिलीवरी कर ली और उस के बाद अपने दुपट्टा माँग कर बच्चे को उसमें लपेट कर फेंकने चली गई।

मुकेश ने माना कि गुरूवार सुबह उस की प्रेमिका साहनी बच्चे को ख़ुद दुपट्टे में लपेट कर उक्त खाली प्लाट में फेंक कर आई थी। एसएचओ ने बताया कि केस को ट्रेस करने और दोषी को काबू करने में सब -इंस्पेक्टर अनु, एएसआई राकेश कुमार, मनमोहन कृष्ण और ओर मुलाजिमों ने मदद की। एसएचओ ने बताया कि पूछताछ में आरोपी मुकेश ने माना कि उसके भाई ने साहनी के साथ शारीरिक संबंध बनाते उसे पकड़ लिया था, जिस पर उन के बीच काफ़ी बहस भी हुई और मेरे भाई ने प्रेमिका साहनी के जीजा को कहा था कि वह उसे उसके घर वापस भेज दे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News