इंटरनैशनल गैंगस्टर मॉड्यूल में NIA की Entry,जांच के लिए पहुंची SSP दफ्तर

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 10:15 AM (IST)

खन्ना (विपन): खन्ना पुलिस द्वारा बेनकाब की गई  इंटरनैशनल गैंगस्टर मॉड्यूल  की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एन.आई.ए.) द्वारा की जाएगी। इसके लिए एन.आई.ए. की टीम शनिवार सुबह एस.एस.पी. दफ्तार पहुंची, जहां टीम द्वारा पुलिस अफसरों के साथ मीटिंग की जा रही है।

बता दें कि  खन्ना पुलिस ने बब्बर खालसा से जुड़े और विदेश में रह रहे गैंगस्टर अमृत बल, परगट सेखों और जग्गू भगवानपुरिया के 13 गुर्गों को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया था। इस मामले में अभी खन्ना पुलिस गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाने की तैयारी में थी कि इस इंटरनैशनल गैंगस्टर मॉड्यूल में एन.आई.ए. की एंट्री हो गई। 

दिल्ली से एन.आई.ए. के अधिकारी शुक्रवार को एस.एस.पी. खन्ना के दफ्तर में पहुंचे, वहां एन.आई.ए. ने इस केस से संबंधित आरोपियों का रिकार्ड और फीडबैक हासिल किया। सूत्रों के अनुसार एन.आई.ए. की टीम ने एस.एस.पी. खन्ना दयामा हरीश कुमार ओम प्रकाश, एस.पी. डा. प्रज्ञा जैन, डी.एस.पी. (डी.) जसपिंदर सिंह गिल और एन.आई.ए. स्टाफ के इंचार्ज अमनदीप सिंह के साथ काफी देर तक मीटिंग की। चूंकि मामला सीधे तौर पर देश का माहौल खराब करने का था और इस मामले में गिरफ्तार लोगों ने टारगेट किलिंग करनी थी इसके चलते एन.आई.ए. अब अपने स्तर पर भी इसकी जांच करेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News