गांव कितना में निमिशा मेहता ने बाजीगर धर्मशाला का निर्माण कार्य करवाया शुरु

punjabkesari.in Wednesday, Oct 14, 2020 - 07:01 PM (IST)

गढ़शंकर: हलका गढ़शंकर के गांव कितना के निवासियों की मांग को मुख्य रखते हुए विशेष रूप से बाजीगर भाईचारे से किए वायदे को पूरा करते हुए कांग्रेसी नेता निमिशा मेहता की ओर से बाजीगर धर्मशाला के निर्माण कार्य का उद्घाटन किया गया।

इस मौके निमिशा ने बताया कि गांव के विकास के लिए 12 लाख 16 हजार रुपए जारी करवा दिए गए हैं, जिनमें 2 लाख 60 हजार रुपए बाजीगर धर्मशाला के लिए, 4 लाख 26 हजार रुपए शमशानघाट के लिए विशेष रूप से शामिल हैं। इसके इलावा गलियों-नालियों के काम के लिए भी पैसे जारी करवाए गए हैं। उन्होंने कहा कि कितना गांव के विकास कामों में पैसे को लेकर कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

इस मौके उनके साथ पंचायती राज्य विभाग के जे.ई. मदन लाल, सेक्रेटरी गुरमुख, सेक्रेटरी मक्खन के इलावा कितना से पूर्व सरपंच राणा रणबीर सिंह, पंच अमरीक सिंह, पूर्व पंच राज कुमार, सतपाल पंच, सेवा सिंह और अन्य कई लोग शामिल हैं।

उल्लेखनीय है कि उद्घाटन के लिए फीता कटवाने की रस्म ब्लाक कांग्रेस के प्रधान मास्टर श्रवण राम की ओर से करवाई गई है और उनके साथ किसान सैल्ल कांग्रेस पार्टी गढ़शंकर के प्रधान बलबीर सिंह बिंजू, सरपंच डगाम रणजीत सिंह, पंच राजिन्दर और बिंदु भूम्बला विशेष तौर पर शामिल थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sunita sarangal

Recommended News

Related News