अब राजपुरा में पुलिस पार्टी पर हमला, दो अधिकारी गंभीर जख्मी

punjabkesari.in Friday, Apr 02, 2021 - 02:27 PM (IST)

राजपुरा (मस्ताना): गांव जनसूआ में कुछ लोगों ने गांव में हो रहे झगड़े का निपटारा करवाने के लिए आई पुलिस पार्टी पर ही हमला कर आधिकारियों की वर्दी तक फाड़ दी और कार का शीशा भी तोड़ दिया। थाना सदर की पुलिस ने ड्यूटी पर तैनात पुलिस आधिकारियों की शिकायत पर एक महिला समेत दर्जन व्यक्तियों खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी अनुसार थानेदार जगदेव सिंह ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है कि बीती रात वह और थानेदार हरनेक सिंह जनसुआ पुलिस चौंकी में बतौर ड्यूटी अफ़सर तैनात थे। रात को गांव से धर्मवीर सिंह का फ़ोन आया कि इसी गांव के कुछ लोग उसके भाई प्रलाहद सिंह से मारपीट कर रहे हैं।

इस सूचना के आधार पर वह और हरनेक सिंह दोनों अपनी प्राईवेट कार पर उक्त जगह पर पहुंच गए और मारपीट करने वाले लोगों को समझाने लगे तो इसके उलट वह परिवार के लोग उनके साथ उलझ गए और उनसे भी मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान उन्होंने पुलिस कर्मचारियों की वर्दियां भी फाड़ दीं और कार के शीशे भी तोड़ दिए। हमले में दोनों पुलिस अधिकारी जख्मी हो गए।

दोनों इलाज के लिए स्थानीय सिविल अस्पताल दाख़िल करवाया गया है और पुलिस ने थानेदार जगदेव सिंह की शिकायत पर मारपीट करने वाले कर्मचंद, उसकी पत्नी सीता देवी, पुत्र अमित और 7-8 अज्ञात व्यक्तियों खिलाफ धारा 353, 186, 148, 149, 427 अधीन मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News