नही थम रही पंजाब में गैंगवार, अब अकाली वर्कर के घर पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

punjabkesari.in Thursday, Apr 28, 2022 - 11:29 AM (IST)

समराला(गर्ग): पंजाब में गैंगवार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। अब समराला में गत  रात स्थानीय हलके से आप विधायक जगतार सिंह दयालपुरा के गांव दयालपुरा में 2 नकाबपोश व्यक्तियों की तरफ से गांव के अकाली वर्कर सन्दीप सिंह के घर पर फायरिंग की गई। इस घटना में हमलावारों ने घर के अंदर खड़ी कार पर कई फायर किए और 6-7राऊड गोलियां अकाली नेता के घर के गेट पर चलाईं। 

इससे पहले गत 20 अप्रैल को ही समराला शहर में रहते अकाली दल के किसान विंग के प्रधान परमिन्दर सिंह गोशल के घर पर भी रात के समय मोटरसाइकिल सवार दो नकाबपोश व्यक्तियों की तरफ से फायरिंग की गई थी और उस समय पर की सी.सी.टी.वी. फुटेज भी पुलिस को दी गई, परन्तु अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई। अब जिस अकाली नेता सन्दीप सिंह के घर पर फायरिंग हुई है, ने बताया कि घटना रात करीब 2बजे की है और हमलावरों की सी.सी.टी.वी. फुटेज भी सामने आ गई है।

उधर अकाली दल के हलका इंचार्ज परमजीत सिंह ढिल्लों ने इस घटना के बाद उच्च पुलिस आधिकारियों के साथ बातचीत करते हुए प्रसाशन को चेतवानी दी है, कि हलके के दो अकाली वर्करों के घरों पर एक हफ़्ते अंदर फायरिंग किए जाने की यह दूसरी घटना है। पुलिस को एक हफ़्ते का समय दिया जा रहा है और यदि आरोपी गिरफ्तार न किए गए तो अकाली वर्कर बड़ा धरना लगाएंगे। दूसरी तरफ पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर आस-पास के सी.सीटी.वी. कैमरे खंगालने में लगी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News