अब एक क्लिक से मिलेगी अमृतसर शहर की हर जानकारी

punjabkesari.in Saturday, Oct 26, 2019 - 08:43 AM (IST)

अमृतसर(कमल): नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन दिनेश बस्सी ने इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट की वैबसाइट  (improvement trustamritsar.org) लांच कर शहर के लोगों को दीवाली का तोहफा दिया है।

उन्होंने बताया कि अब लोगों को ट्रस्ट से संबंधित काम कराने में परेशानी नहीं होगी और केवल एक क्लिक से ही अमृतसर शहर संबंधी सारी जानकारी मिल जाएगी। जो लोग दफ्तर में काम करवाने आएंगे उनकी एप्लीकेशन को ऑनलाइन पोर्टल में शामिल किया जाएगा। इसके बाद एस.एम.एस. द्वारा लोगों को एक यूनीक नंबर दिया जाएगा, जिसके जरिए लोग वैबसाइट पर फाइल का स्टेटस पता कर सकेंगे। काम पूरा होने पर एक टैक्स्ट मैसेज द्वारा जानकारी दे दी जाएगी। बस्सी ने बताया कि वैबसाइट में चेयरमैन से लेकर सभी अधिकारियों के मोबाइल नंबर दिए गए हैं।

वहीं ट्रस्ट के टैंडरों से संबंधित जानकारी भी वैबसाइट पर दी गई है। इस वैबसाइट से देश-विदेश से आने वाले लोगों को शहर के हिस्टोरिकल प्लेसिस समेत धार्मिक स्थानों की जानकारी मिलेगी। उन्होंने बताया कि ये वैबसाइट पंजाब में पहली बार लांच की गई है। इस मौके पर ट्रस्ट के ई.ओ. परमिंदर सिंह गिल, एस.ई. राजीव सेखड़ी, एक्सियन बलजिंदर मोहन, एक्सियन प्रदीप जसवाल, गौतम मजीठिया, राघव शर्मा आदि मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News