OMG! बच्चों से भी प्यारा है इस घर का Pitbull Dog, चल रही थी Dubai की तैयारी लेकिन...

punjabkesari.in Wednesday, Dec 06, 2023 - 11:40 AM (IST)

चंडीगढ़: सेक्टर 46-47 और 48-49 में बन रहे राऊंड अबाऊट के निकट बिजली की नंगी पड़ी तारों से गुजर रहे पालतू पिटबुल डॉग को करंट लग गया, जिसके बाद से वह अपाहिज हो गया है और लगातार मुंह से खून निकल रहा है क्योंकि करंट से उसका गला बलैडर फट गया है।

PunjabKesari

मामला पुलिस तक पहुंच गया है जहां सैक्टर-49 पुलिस स्टेशन में डी.डी.आर.दर्ज की जा चुकी है। पिटबुल डॉग का पुलिस ने जी.एम.सी.एच. सैक्टर-32 में मैडीकल भी करवाया और एम.एल.सी भी बनवाई है। घटना 30 नवंबर रात की है जब माणिक अपने डॉग के साथ सैर को निकले थे कि रास्ते में निर्माणाधीन राऊंड अबाऊट में नंगी पड़ी बिजली की तारों से उन्हें व मेक्स को करंट लग गया। मेक्स उसी दिन से इलाजरत है लेकिन डॉक्टरों के अनुसार वह अपाहिज हो चुका है। घटना के बाग से ही पूरा परिवार सदमे में है। 

अगले महीने दुबई जाने वाला था मेक्स
पिटबुल के मालिक माणिक ने बताया कि उनका डॉग मेक्स उन्हें बच्चों से भी प्यारा है जिसका हाल ही 7वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया था और अब वह अगले महीने उनके साथ दुबई जाने वाला था लेकिन उससे पहले ही यह हादसा हो गया जिसकी जिम्मेदारी इंजीनियरिंग विंग और चौराहे का निर्माण कर रहे ठेकेदार की है जिसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं पुलिस का कहना है कि डी.डी.आर. कर दी गई है और जो भी बनती कार्रवाई होगी एक्सपर्ट्स से राय लेकर की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News