17 अक्तूबर को CM चन्नी पहुंचेगे गुरदासपुर, रखेंगे कुछ परियोजनाओं का नींव पत्थर

punjabkesari.in Friday, Oct 15, 2021 - 02:07 PM (IST)

गुरदासपुर (हरमन): पंजाब सरकार द्वारा हुए बड़े फेरबदल के बाद चरणजीत सिंह चन्नी मुख्यमंत्री बनने के बाद पहले बार 17 अक्तूबर को कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी की अपील पर गुरदासपुर पहुंच रहे हैं। अरुणा चौधरी के नेतृत्व में दीनानगर निर्वाचन क्षेत्र के कांग्रेस नेताओं द्वारा उनके आगमन की तैयारी की जा रही है, वहीं जिले के नागरिक और पुलिस प्रशासन ने भी जिले के नए मुख्यमंत्री की पहली यात्रा को प्रभावशाली और यादगार बनाने के लिए कदम उठाए हैं। 

बातचीत के दौरान कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी व कांग्रेस के सीनियर नेता अशोक चौधरी ने बताया कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी काफी व्यस्त हैं। इसके बावजूद उन्होंने कुछ परियोजनाओं का नींव पत्थर रखने के लिए दीनानगर निर्वाचन क्षेत्र में आने और 'मेरा घर मेरे नाम' अभियान को शुरू करने के लिए एक राज्य स्तरीय बैठक आयोजित करने पर सहमति व्यक्त की। इसमें न केवल दीनानगर निर्वाचन क्षेत्र के लोगों को बल्कि पूरे जिले में चन्नी के आगमन को लेकर काफी उत्साह है।

चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री प्रातः 10.30 बजे उतरेंगे जिसके बाद वे तहसील परिसर तथा दीनानगर में बनने वाले पार्क का शिलान्यास करेंगे। उन्होंने कहा कि इसके बाद मुख्यमंत्री सरकार द्वारा शुरू किए गए नए अभियान 'मेरा घर मेरे नाम' के आधिकारिक शुभारंभ के लिए राज्य स्तरीय समारोह में शामिल होंगे और इस अभियान के लाभार्थियों को व्यक्तिगत रूप से संपत्ति कार्ड वितरित करेंगे। चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री चन्नी से पंजाब को बड़ी उम्मीदें हैं क्योंकि उन्होंने कुछ ही  दिनों में अपने अच्छे प्रदर्शन से राज्य के सभी वर्गों के लोगों का दिल जीत लिया है।

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर डिप्टी कमिश्नर मोहम्मद इशफाक और एस.एस.पी. डा. नानक सिंह के नेतृत्व में सिविल और पुलिस प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी हैं। इसके तहत डी.सी. द्वारा सभी अधिकारियों की टीमें गठित करके ड्यूटी सौंप दी गई हैं। जिसके तहत सभी टीमें 16 अक्टूबर की शाम को अपना काम पूरा कर लिखित रिपोर्ट सौंपेंगी। इसी तरह पुलिस ने मुख्यमंत्री की सुरक्षा और अन्य व्यवस्थाओं के लिए भी काम शुरू कर दिया है।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News