भाजपा नेता तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी खिलाफ विरोधी हुए एकजुट, ''आप'' पर बोला बड़ा हमला

punjabkesari.in Saturday, May 07, 2022 - 02:46 PM (IST)

चंडीगढ़: भाजपा के नेता तजिन्दर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस की तरफ से गिरफ्तार किए जाने पर कल सारा दिन यह मुद्दा गर्माता रहा। इस मामले पर पंजाब सरकार खिलाफ विरोधी धड़े भी एकजुट होती नजर आई। विरोधी धड़ो ने सरकार के फैसले को बदलाखोरी इकरार देते इसका जोरदार विरोध किया। शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल ने मुख्यमंत्री भगवंत मान को घेरते कहा कि उन्होंने अरविन्द केजरीवाल को पंजाब पुलिस किराए पर दे दी है। सुखबीर ने पंजाब के डी.जी.पी. को सलाह देते कहा कि 'आप' के गैर-कानूनी हिदायतें की पालना न की जाए। उधर ही पंजाब कांग्रेस के प्रधान राजा वड़िंग ने तंज कसते कहा कि राजनीतिक बदलाखोरी में तो 'आप' ने भाजपा को भी पीछे छोड़ दिया है। पुलिस को इस तरीके से दुरुपयोग करना निंदनीय है।

धक्केशाही कर रही 'आप' सरकारः वड़िंग
राज्य के भाजपा नेता अश्विनी शर्मा ने कहा कि पंजाब पुलिस की यह कार्यवाही गैर-जिम्मेदराना है। पुलिस लोगों के साथ धक्का करने पर तुली हुई है। आम आदमी पार्टी राजनीतिक दुश्मनी कारण यह काम कर रही है। वड़िंग ने कहा कि इसको बिल्कुल सहन नहीं किया जाएगा और इसलिए संघर्ष करते रहेंगे।

निजी कारणों के लिए पुलिस का प्रयोग करना बड़ा पापः सिद्धू
पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिद्धू ने कहा कि बग्गा से विचारक मतभेद हो सकते हैं परन्तु राजनीतिक बदलाखोरी के लिए पंजाब पुलिस की तरफ से निजी हिसाब पूरा करना सबसे बड़ा पाप है।

बाहर वालों के कहने पर न की जाए पुलिस का दुरुपयोगः कैप्टन
पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने 'आप' सरकार पर निशाना साधते दिल्ली भाजपा के नेता बग्गा की गिरफ्तारी पर कहा कि पुलिस को किसी बाहर के तानाशाही के आदेशों के आगे नहीं झुकना चाहिए। इस मामले ने पंजाब की बदनामी करवा दी है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News