मशहूर आईलेट्स इंस्टीट्यूट के मालिक ने खुद को गोली मार की आत्महत्या, फैली सनसनी

punjabkesari.in Thursday, Jul 08, 2021 - 07:30 PM (IST)

बरनाला/मोगा(विवेक सिंधवानी, गोपी राऊके): मशहूर ग्रे-मैटर आईलेटस इंस्टीट्यूट के मालिक और आईलेट्स मालवा जोन के प्रधान भगवंत राज ने एक होटल में खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही डी.एस.पी. लखवीर सिंह टिवाना, एस.एच.ओ. लखविन्दर सिंह, सी.आई.ए. स्टाफ के इंचार्ज बलजीत सिंह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटनास्थल का जायजा लेते हुए इस मामले की जांच करनी शुरू कर दी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दूसरी ओर इस घटना की गहराई से जांच करने के लिए संगरूर और पटियाला से फॉरेंसिक लैब की टीमें भी बुलवाई गईं ताकि फिंगर प्रिंट हासिल किए जा सकें। पत्रकारों को जानकारी देते हुए एस.एच.ओ. लखविन्दर सिंह ने बताया कि भगवंत राज गांव राओके जिला मोगा के रहने वाला थे। बरनाला, मानसा और बधनी कलां में उनके आईलेट्स सैंटर चलते थे। उसने अपनी रिवाल्वर के साथ खुद को गोली मार ली लेकिन पुलिस फिर भी इस घटना की गहराई के साथ जांच कर रही है। 

सूत्रों के अनुसार भगवंत राज लगभग दोपहर 2:30 बजे होटल में आया था। उसने अपने ड्राइवर को मोबाइल का चार्जर लेने के लिए भेज दिया और होटल मकान मालिकों को स्नैक्स का आर्डर देकर कहा कि मेरा लड़का बाहर गया हुआ है और वह कुछ ही समय में वापस आएगा। उसने यह कह कर कमरे को बंद कर लिया और अंदर जाकर खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। 

इस मामले की जांच कर रही पुलिस को अभी तक आत्महत्या के असली कारणों का पता नहीं चल सका। यह खबर शहर में आग की तरह फैल गई और कुछ ही समय बाद होटल के आगे लोगों की भीड़ हो गई लेकिन पुलिस ने किसी भी व्यक्ति को अंदर नहीं जाने दिया। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News

Recommended News