चाकुओं से गोदकर पेंटर की हत्या, झाड़ियों में मिली खून से लथपथ लाश

punjabkesari.in Thursday, Oct 01, 2020 - 02:02 PM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील राज) : सैक्टर-54 स्थित झाडिय़ों में बुधवार सुबह एक व्यक्ति लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। राहगीर ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा व्यक्ति की चाकू और पत्थर मारकर हत्या की गई है। फोरैंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से हत्या के सबूत इकट्ठे किए। वही सड़क किनारे मृतक का साइकिल पड़ा था। मृतक की पहचान पलसौरा निवासी 25 साल के सोनू के रूप में हुई। सैक्टर-39 थाना पुलिस ने शव को जी.एम.एस.एच.-16 की मोर्चरी में रखवा दिया। जांच में पता चला कि सोनू पेंटर का काम करता था। इस समय वह सैक्टर 33 में ठेकेदार के पास काम कर रहा था। सोनू पलसौरा में पत्नी और बेटी के साथ रहता था। सैक्टर-39 थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर फरार हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।

एक से ज्यादा लोगों ने की है हत्या
सैक्टर-39 थाना पुलिस को बुधवार सुबह करीब सात बजे सूचना मिली कि सैक्टर-54 में झाडिय़ों में लहूलुहान हालत में एक व्यक्ति पड़ा है। सैक्टर-39 थाना प्रभारी अमनजोत पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने देखा तो व्यक्ति के शरीर पर कई जगह चाकू और पत्थर मार रखे थे। घटनास्थल पर ऐसा लग रहा था कि व्यक्ति की हत्या एक से ’यादा लोगों ने की है। 

सैक्टर-33 से घर के लिए निकला था
मृतक से बरामद मोबाइल फोन और अन्य कागजात से उसकी पहचान पलसौरा निवासी सोनू के रूप में हुई। जांच में पता चला कि सोनू मंगलवार रात घर जाने के लिए सैक्टर-33 से निकला था। रास्ते में ही पेंटर सोनू का किसी ने मर्डर कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News