पंचकुला के कारोबारी ने पांच सितारा होटल में की खुदकुशी, कमरे से मिला सुसाइड नोट

punjabkesari.in Monday, Feb 28, 2022 - 10:37 AM (IST)

लुधियाना (राज): पंचकुला के एक कारोबारी ने महानगर के पांच सितारा होटल के कमरे में जहरीला पदार्थ निगल कर खुदकुशी कर ली। उसकी मौत का उस समय पता चला, जब होटल खाली करने का समय हो गया था और कारोबारी कमरे से नहीं निकला। जब होटल स्टाफ कमरे का दरवाजा खोल कर अंदर गया तो कारोबारी बेहोश पड़ा हुआ था। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। थाना सराभा नगर की पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की पहचान पंचकुला के सेक्टर- 35 के रहने वाले मनीष संघी के रूप में हुई। पुलिस को कमरे में से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिस पर उसने उन लोगों के नाम लिखे हुए थे, जिनके साथ उसका लेन-देन था।

यह भी पढ़ें : चार बहनों के इकलौते भाई के साथ हुआ हादसा

इस घटना में पुलिस ने मृतक की पत्नी सोनिका गोयल के बयानों पर गुरूग्राम और दिल्ली के व्यापारियों समेत उसके रिश्तेदारों पर खुदकुशी के लिए मजबूर करने का पर्चा दर्ज किया है। आरोपी गुरूग्राम के रहने वाले अरविंदर सिंह, उसकी पत्नी नताशा, दिल्ली के रहने वाले राम निवास बांसल, आंध्र प्रदेश के रहने वाले बोमीननी रामन जेनेलू, यमुना नगर के राजेश डागा, नरिंदर गुलाटी, संदीप दीवान, कमल सिसोदिया, राजीव संघी, शालिनी संघी, आकाश संघी और उमंग संघी हैं। पुलिस शिकायत में सोनिका गोयल ने बताया कि उसके पति का पाईप का कारोबार है।

यह भी पढ़ें : पंजाब के लोगों व नई बन रही सरकार के लिए खड़ी हुई यह नई मुसीबत, जानें पूरा मामला

देश के अलग-अलग राज्यों में पाईप की स्पलाई होती थी। आरोपियों के साथ उनका करोड़ों रुपए का बिजनेस था पर काफी समय से आरोपी पैसे नहीं दे रहे थे। उसका पति आरोपियों से पैसे मांग रहा था और वह आगे से धमकी देकर भगा देते थे, जिस कारण उसका पति परेशान था। सोनिका का कहना है कि उसका पति मनीष 21 फरवरी को पंचकुला से टूर के लिए निकला था और अमृतसर जा कर लुधियाना-फिरोजपुर के एक पांच सितारा होटल में रुका था।

यह भी पढ़ें : पटियाला जेल में बंद बिक्रम मजीठिया ने अकाली नेताओं को भेजा यह संदेश

पुलिस का कहना है कि 25 फरवरी की दोपहर को मनीष ने 2 बजे होटल का कमरा खाली करना था। 5 बजे तक वह कमरे से बाहर न निकला तो होटल की टीम उसको देखने के लिए गई तो अंदर वह बेहोश था। पुलिस के साथ बात करने के बाद होटल कर्मचारी उसे अस्पताल ले गए पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। ए.एस.आई. अवतार सिंह ने बताया कि 3 डाक्टरों के बोर्ड ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम किया है, जिसके बाद विसरा जांच के लिए भेजा है। शव को परिवार के हवाले कर दिया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम बनाई जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News