नवजोत सिद्धू के हक में उतरे परगट सिंह, भाजपा को दिया जवाब

punjabkesari.in Saturday, Nov 20, 2021 - 05:57 PM (IST)

गुरदासपुर (राहुल): नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खाने को 'बड़ा भाई' कहने पर नया विवाद छिड़ गया है। इस पर सफाई देते हुए कैबिनेट मंत्री परगट सिंह ने कहा कि भाजपा बिना किसी बात से इसको मुद्दा बना रही है। परगट सिंह ने कहा कि थोड़े दिन हुए हैं हमने पाकिस्तान के साथ क्रिकेट का मैच खेला। और भी स्पोर्टस को बढ़ा रहे हैं पाकिस्तान के साथ। जिस धरती पर नतमस्तक होने के लिए गए हैं उसका मकसद ही यही है कि नफरत दूर हो, मन की कड़वाहट दूर हो। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू करतारपुर साहिब माथा टेकने गए थे। किसी पत्रकार ने वहां सवाल पूछ लिया तो इसको मुद्दा नहीं बनाना चाहिए। परगट सिंह ने कहा कि बर्लिन की दीवार लोगों ने खुशहाली के लिए तोड़ दी, हमें इन विवादों से ऊपर उठने की जरूरत है। आज रोजगार कहां जा रहा है। परगट सिंह ने कहा कि सिद्धू एक सेलिब्रिटी हैं, उनका यदि स्पैशल वैलकम होता है तो कोई हर्ज नहीं। यहां तो किसी नेता को राजपुरा तक नहीं कोई जानता।

PunjabKesari

परगट सिंह ने कहा कि जब नरेंदर मोदी नवाज शरीफ के जन्मदिन की बधाई देने के लिए पाकिस्तान गए थे और उनको गले लगाया था। इस बात को लेकर भाजपा ने कोई मुद्दा नहीं बनाया, अब नवजोत सिंह सिद्धू बारे क्यों भाजपा बिना बात से विवाद खड़ा कर रही है। तीन कृषि कानून नाम की वापसी पर परगट सिंह ने कहा कि कानूनों के साथ पंजाब को कितना नुकसान हुआ, 700 से अधिक किसानों की मौत हो गई परन्तु फिर भी वह प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी का धन्यवाद करते हैं।

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News