प्रकाश सिंह बादल ने की मायावती को Call, कहा- ''जल्दी पंजाब आए हम आपको दावत देंगे'' (वीडियो)

punjabkesari.in Saturday, Jun 12, 2021 - 05:10 PM (IST)

जालंधर: पंजाब में चुनावों से पहले बदलते राजनितिक मौसम के बीच आज बहुत बड़ा गठबंधन हुआ। बीजेपी से अलग हो कर आज करीब 25 साल बाद एक बार फिर से शिरोमणि अकाली दल और बहुजन समाज पार्टी ने एक-दुसरे का हाथ थामा। जानकारी के लिए आपको बता दें कि आज अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल और बसपा के सीनियर नेता सतीश मिश्रा की तरफ से तरफ से चंडीगढ़ स्थित अकाली दल के दफ़्तर में गठबंधन का ऐलान किया। 

ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री और शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख प्रकाश सिंह बादल का एक वीडियो बेहद वॉयरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रकाश सिंह बादल बसपा सुप्रीमो मायावती से बात करते नजर आ रहे है। वीडियो में सुखबीर सिंह बादल भी साथ ही बैठे है। वीडियो में प्रकाश सिंह बादल फ़ोन पर मायावती को कह रहे  कि-' बहनजी! बहुत बहुत मुबारक आपको जी, बहुत ख़ुशी हुई। मैं बयान नहीं कर सकता कि मुझे कितनी ख़ुशी हुई, सब कुछ अच्छे से हो गया। वीडियो में प्रकाश सिंह बादल ने आगे कहा कि आप जल्दी से पंजाब आ जाएं हम आपको दावत देंगे। उन्होंने आगे कहा कि आप अब से इलेक्शन भी पंजाब से ही लड़ा करें।   


गठबंधन के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने गठबंधन को ऐतिहासिक करार दिया। उन्होंने कहा, “पंजाब में आज शिरोमणि अकाली दल और बहुजन समाज पार्टी द्वारा घोषित गठबंधन यह एक नया राजनीतिक व सामाजिक पहल है, जो निश्चय ही यहाँ राज्य में जनता के बहु-प्रतीक्षित विकास, प्रगति व खुशहाली के नए युग की शुरूआत करेगा। इस ऐतिहासिक कदम के लिए लोगों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।”
 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News