शैड्यूल के हिसाब से नहीं चल रही बसें, यात्रियों को होती है भारी परेशानी

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 12:52 PM (IST)

पठानकोट: स्थानीय बस स्टैंड पर लगी समय सारिणी पर 22 रूट दर्शाए गए हैं जबकि इनमें से केवल 13 रूटों पर ही बसें चलने से लोग परेशान हो रहे हैं और उन्हें आ रही परेशानी के कारण उनमें संबंधित विभाग के खिलाफ भारी रोष की लहर पाई जा रही है, जिसे प्रशासन को संजीदगी से लेना होगा।

इन शब्दों का प्रगटावा इन्द्रजीत गुप्ता, डा. गुरबख्श चौधरी, डा. तरसेम सिंह, राजेश पुरी, एडवोकेट रविन्द्र सिंह तथा नरेश अरोड़ा ने किया। उन्होंने बताया कि पठानकोट बस स्टैंड से लखनपुर, कठुआ, सांबा, विजयपुर, जम्मू तथा आगे कटरा को रूटीन की भांति लगभग 550-700 के करीब यात्रियों का आवागमन होता है, सबसे अधिक गहन चिंता का विषय तो यह है कि शाम 5 बजे के बाद कोई भी बस उपरोक्त स्टेशनों के लिए नहीं मिलती जिसके कारण पठानकोट बस स्टैंड पर पहुंचे यात्रियों को पुन: ऑटो करवाकर दोबारा मलिकपुर अड्डे पर पहुंचना पड़ता है। इससे जहां उनका समय खराब होता है वहीं पैसे की भी बर्बादी होती है, ऊपर से अपने गंतव्य पर समय पर भी नहीं पहुंच पाते और प्रशासन की कार्यप्रणाली को कौसते हुए आम देखे जा सकते हैं।

उन्होंने बताया कि बहुत सारे यात्री जब बस स्टैंड पर पहुंचते हैं तो आगे काउंटर पर एक भी कर्मचारी न मिलने से उन्हें भारी कठिनाइयां पेश आती हैं। उन्होंने संबंधित विभाग से अनुरोध किया कि बस स्टैंड के काउंटर पर स्थाई रूप से कर्मचारी तैनात किया जाए। इसके साथ ही जिन रूटों पर बसें चल रही हैं उनकी समयसारिणी सुदृढ़ की जाए ताकि यहां पर आने वाले यात्रियों को किसी भी प्रकार की परेशानी पेश न आए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News