पटियाला हिंसा के बाद किले में तब्दील हुए धार्मिक स्थल, काली माता मंदिर की भी Entry हुई बंद

punjabkesari.in Tuesday, May 03, 2022 - 02:21 PM (IST)

पटियालाः पटियाला में हुई हिंसा के बाद डी.एस.पी. सिटी -1 कृष्ण कुमार पैंथे का बड़ा बयान सामने आया है। उनका कहना है कि अब अब पटियाला के हालात कंट्रोल में है। काली माता मंदिर के नज़दीक पुलिस की तरफ से बैरीकेडिंग की गई और शहर के चप्पे -चप्पे और पुलिस अपनी तीखी निगाह बना कर रख रही है जिससे शहर में अमन शान्ति और भाईचारक सांझ बनी रहे। किसी को भी भाईचारक सांझ ख़राब नहीं करने दी जाएगी।

PunjabKesari

 पटियाला में कमांडो पुलिस,एंटी राइट पुलिस और पंजाब पुलिस के जवानों की तरफ से आर्य समाज चौक,लाहौरी गेट,काली माता मंदिर,पटियाला के ऐतिहासिक गुरुद्वारा श्री दुखनिवारण साहिब, के अलावा शहर के हर चौक में सख़्त पहरा दिया जा रहा है।वहीं पटियाला पुलिस की तरफ से काली माता मंदिर के पिछले वाले रास्ते को पूरी तरह बैरीकेड लगा कर बंद कर दिया गया है जिससे शहर में अमन शान्ति और भाईचारक सांझ कायम रह सके। 
PunjabKesari

फ़िलहाल पुलिस की तरफ से इस घटना को अंजाम देने वाले करीब 9 व्यक्तियों को गिरफ़्तार किया गया था जिसमें शिव सेना बाल ठाकरे के प्रधान हरीश सिंगला,खालिस्तान का प्रचार करने वाले बरजिन्दर परवाना,काली देवी मंदिर से गग्गी पंडित,सिव सेना के ज़िला प्रधान शंकर भारद्वाज के इलावा ओर भी व्यक्ति शामिल था और बहुत दिलेरी के बाद पुलिस की तरफ से इस घटना पर काबू पाया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News