5,000 रुपए की रिश्वत लेता पटवारी रंगे हाथों चढ़ा विजिलेंस के हत्थे

punjabkesari.in Monday, Oct 03, 2022 - 04:02 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब विजिलेंस ब्यूरों द्वारा भ्रष्टाचार विरुद्ध चलाई मुहिम के तहत आज माल हलका हठूर तहसील जगराओं जिला लुधियाना में तैनात एक पटवारी जसप्रीत सिंह को 5,000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ काबू किया है। 

 इस संबंध में जानकारी देते हुए विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि पटवारी जसप्रीत सिंह निवासी गांव हठूर, जगराओं की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता ने विजिलेंस ब्यूरो से संपर्क किया था और बताया था कि उक्त पटवारी उनकी पुश्तैनी जमीन के बंटवारे के लिए तीन हजार रुपए प्रति एकड़ की रिश्वत की मांग कर रहा है। इस तरह कुल 25 एकड़ पुश्तैनी जमीन के बंटवारे के एवज में उसके द्वारा कुल 75,000 रुपए की रिश्वत की मांग की गई है।

 शिकायतकर्ता द्वारा दी गई सूचना की जांच के बाद विजिलेंस ब्यूरो की टीम ने आरोपी पटवारी को 2 सरकारी गवाहों की मौजूदगी में  पहली किस्त के रूप में 5000 रुपए की रिश्वत लेते हुए काबू कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ विजिलेंस ब्यूरो, आर्थिक अपराध शाखा, लुधियाना थाना में भ्रष्टाचार निरोधक कानून के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

 अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News