Punjab के इस इलाके में लोगों ने लगाया ''नाका'', हर गाड़ी से वसूल रहे पैसे

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 09:38 AM (IST)

पटियाला: पंजाब के शंभू बॉर्डर के पास एक गांव में कुछ लोग सड़क और जमीन पर मिट्टी डालने के नाम पर वहां से गुजरने वाले वाहन चालकों से 100 रुपए प्रति वाहन वसूल रहे हैं। इस दौरान एक कार चालक ने अवैध वसूली कर रहे लोगों का वीडियो बना लिया जो वायरल होने के बाद चर्चा का विषय बना हुआ है।

शंभू बॉर्डर बंद होने के कारण जब कार चालक ग्रामीण क्षेत्र से गुजरा तो कुछ लोगों ने उसकी कार को रोक लिया। वे लोग उसे जमीन और सड़क पर मिट्टी डालने के लिए कह रहे हैं और 100 रुपए मांग रहे हैं। पैसे मांगने वाले लोग कौन हैं इसका पता नहीं चल पाया है। लोगों ने शंभू बॉर्डर के पास खुद ही नाकाबंदी करके लोगों से पैसे वसूलने शुरू कर दिए हैं। कार चालक ने उक्त लोगों द्वारा की जा रही अवैध वसूली का विरोध किया।

दूसरी तरफ यह मामला पटियाला और श्री फतेहगढ़ साहिब प्रशासन के पास भी पहुंच गया है लेकिन फिर भी इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। इस दौरान कार चालक और पैसे मांगने वाले लोगों के बीच काफी बहस भी हुई। इसके बाद कार चालक अपनी कार को वापस ले गया। कार चालक ने रोष जताते हुए कहा कि किसानों ने एक तरफ धरना देकर सड़क जाम कर रखी है लेकिन जब आम लोग ग्रामीण इलाकों से गुजरते हैं तो इन इलाकों के लोग राहगिरों से सड़क से गुजरने के लिए अवैध वसूली कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News