बड़ी वारदात : घर में अकेले रह रहे व्यक्ति को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Tuesday, Mar 21, 2023 - 11:53 AM (IST)

फगवाड़ा (जलोटा): फगवाड़ा के गांव भबियानां में अपने घर में अकेले रह रहे एक व्यक्ति की बेरहमी से हत्या होने की सनसनीखेज सूचना मिली है। गांव भबियानां में हुई हत्या के उपरांन्त लोगों में दहशत पाई जा रही है। हत्या का शिकार हुए व्यक्ति की पहचान गुरुदेव सिंह पुत्र शाम सिंह वासी गांव भबियानां है। गांव के पूर्व सरपंच तरलोक सिंह ने बताया कि गुरदेव सिंह की हत्या होने के बारे में तब पता चला जब उसके घर से के पास से गुजर रहे एक फड़ी वाले ने उसकी लाश खून से लथपथ हालत में घर में पड़ी हुई देखी जिसके उपरांत पुलिस को सूचित किया है।

गांव के कुछ अन्य लोगों ने अपना नाम न छापने की शर्त पर बताया कि मृतक गुरुदेव सिंह की हत्या करने में गांव में रहते एक नशेड़ी का हाथ हो सकता है? हालांकि घटनास्थल पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि पुलिस हत्याकांड के सभी कारणों की बारीकी से जांच कर रही है लेकिन हाल फिलहाल हत्या क्यों की गई और इसे इतनी बेरहमी से क्यों अंजाम दिया गया है इसे लेकर जब तक पुलिस जांच पूरी नहीं हो जाती है तब तक कुछ भी कहना ठीक नहीं है।

पुलिस ने गुरुदेव सिंह की लाश को उसके घर से कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शव गृह भेज दिया है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस जहां इलाके में लगे हुए सी.सी.टी.वी. कैमरों को खंगाल रही है, वहीं सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है की पुलिस ने हत्याकांड़ संबंधी एक व्यक्ति रवि कुमार उर्फ अजय के खिलाफ हत्या करने के आरोप में पुलिस केस दर्ज किया है लेकिन आधिकारिक तौर पर गुरदेव सिंह की हत्या अंतिम रिपोर्ट मिलने तक गहरा रहस्य ही बनी हुई।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News