गली में खेल रही बच्ची पर पिटबुल ने किया जानलेवा हमला, नोच डाली मासूम (तस्वीरें)

punjabkesari.in Wednesday, Sep 09, 2020 - 03:41 PM (IST)

नवांशहर (जोबनप्रीत): नवांशहर के बंगा शहर में पिटबुल कुत्ते की तरफ से 8 साल की बच्ची को काटने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी मुताबिक मोहल्ला पटेल चौंक की रहने वाली रमनदीप नामक बच्ची अपनी बहन के साथ गली में खेल रही थी तो अचानक बच्ची को पिटबुल ने उसकी बाज़ू पर हमला किया और बाज़ू पर दांत मार दिए।

PunjabKesari

इस दौरान बच्ची कुत्ते से अपनी बाज़ू छुड़वा घर की तरफ भागी और मोहल्ला वासियों ने देखा। मौके पर पहुंचे पारिवारिक मैंबर बच्ची को तुरंत अस्पताल लेकर गए, जहां बच्ची की बाज़ू पर 10 टांके लगे।

PunjabKesari

बच्ची को नोचने के बाद मोहल्ला निवासियों ने पिटबुल कुत्ते को मार दिया। बताने योग्य है कि इस से पहले 10 फरवरी 2018 को बंगा के गांधी नगर में भी एक बच्ची पर पिटबुल ने हमला किया था जिसके बाद अदालत की तरफ से मालिक को सज़ा और जुर्माना हुआ था। बच्ची की माता ने लोगों को विनती है कि ख़तरनाक नसल के कुत्तों को रिहायशी इलाको में न रखा जाये और न ही इस तरीके के साथ खुला छोड़ा जाये।

PunjabKesari

ये किसी की जान भी ले सकते हैं। बंगा एसएचओ ने बताया कि हम समिति के साथ सलाह कर शहर में आवारा कुत्तों को हटाने का यत्न करेंगे और लोगों से अपील करते है कि ख़तरनाक कुत्ते घरों में न रखे जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News