जहरीली शराब मामला, जांच के बाद SHO व ASI पर गिरी गाज

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2024 - 10:10 AM (IST)

पटियाला/पातड़ा: संगरूर जिले में जहरीली शराब पीने से हुई 21 मौतों के तार पातड़ा के गांव तेईपुर से जुड़ने के बाद एस.एस.पी. पटियाला ने थाना शुतराणा के इंचार्ज एस.एच.ओ. यशपाल शर्मा व चौकी ठरूआ के इंचार्ज  ए.एस.आई. गुरमीत सिंह मवी को सस्पैंड कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: मूसेवाला के लिए फैन की दीवानगी, हवेली में ऐसे किया छोटे सिद्धू का स्वागत

जब जहरीली शराब पीने से हुई मौतों की जांच शुरू की गई तो इसका तार पातड़ा के गांव तेईपुर से जुड़ा और तईपुर गांव शुतराणा थाना व र पुलिस स्टेशन ठरूआ के अधीन पड़ता है और एस.एस.पी. पटियाला ने तुरंत प्रभाव के साथ थाना शुतराणा के एस.एच.ओ. यशपाल शर्मा व चौकी ठरूआ के इंचार्ज ए.एस.आई. गुरमीत सिंह मवी को सस्पैंड कर दिया गया है। 

यहां बता दें कि संगरूर जिले के दो गांवों और आसपास के इलाकों में शराब पीने से अब तक 21 लोगों की मौत हो चुकी है। पुलिस ने जब इस मामले में पातड़ा अधीन पड़ते गांव तेईपुर के हरमनप्रीत सिंह को गिरफ्तार किया तो प्रारंभिक जांच में पता चला कि हरमनप्रीत तईपुर गांव से मिलावट कर सप्लाई करता था।

यह भी पढ़ें: छोटे सिद्धू की हवेली में एंट्री के बाद पिता बलकौर ने कबूला फैंस का प्यार, की यह खास अपील

हरमनप्रीत सिंह 2022 में पहले ही जेल जा चुका है और चार-पांच महीने पहले ही जमानत पर आया था। इस मामले को लेकर हरमनप्रीत से तार जुड़ने के बाद एस.एस.पी पटियाला ने अपने स्तर पर जांच शुरू कर दी। वहीं एस.एच.ओ. यशपाल शर्मा व ए.एस.आई. मवी को भी निलंबित कर दिया गया था। यहां यह भी बता दें कि संगरूर में जहरीली शराब पीने से होने वाली मौतों की दर लगातार बढ़ती जा रही है और अब यह संख्या 21 तक पहुंच गई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News