पुलिस के हाथ लगी कामयाबी, कीमती सामान सहित 4 काबू

punjabkesari.in Wednesday, Aug 14, 2024 - 04:02 PM (IST)

जालंधर (वरुण) : पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने शहर से कीमती सामान चुराने वाले चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में अधिक जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर ने बताया कि भवनीत थिंड पुत्र मनमोहन सिंह थिंद निवासी एचएन 222 रंजीत एन्क्लेव कैंट रोड जालंधर ने शिकायत की थी कि अज्ञात व्यक्ति दिनदहाड़े उसके घर में घुस आए और कीमती घड़ियां, पैसे और सोने की अंगूठियां चुरा कर ले गए। 

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस पार्टी को  अपराध में शामिल आरोपी के बारे में जानकारी मिली। स्वपन शर्मा ने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने गुड्डु पुत्र सुरजी निवासी प्लॉट नंबर 74-बी प्रोफेसर कॉलोनी जालंधर, अर्जुन पुत्र राजिंदर निवासी कोठी नंबर 15 नजदीक बाबा चिकन जोहल मार्केट मॉडल टाउन जालंधर, दीपक कुमार उर्फ ​​दीपक पुत्र लछमी नारायण निवासी कुक्की ढाब जालंधर को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि चोरों के पास से 6 घड़ियां और दो मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान चोरों ने क्यूरो मॉल जालंधर के पास सुनिनयार चड्ढा ज्वैलर को सोने की 3  सोने की अंगूठियां बेचने की बात कबूल की है। स्वपन शर्मा ने बताया कि उसके कबूलनामे के आधार पर सुनार नितेश चड्ढा पुत्र हरजिंदर पाल चड्ढा निवासी ईएल-51 मोहल्ला कालोवाली अटारी बाजार जालंधर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि उसके पास से तीन सोने की अंगूठियां बरामद हुई हैं। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ पुलिस स्टेशन डिवीजन नंबर 7 जालंधर में एफआईआर 80 दिनांक 29-07-2024 331(3), 305, 3(5) बीएनएस के  तहत मामला किया गया है। स्वपन शर्मा ने कहा कि मामले की आगे जांच की जा रही है और विवरण बाद में सांझा किया जाएंगे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News