पुलिस ने महिला सहित 2 नशा तस्करों को किया गिरफ्तार, हेरोइन व ड्रग मनी बरामद

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2024 - 07:27 PM (IST)

फिरोजपुर : फिरोजपुर पुलिस हेरोइन व ड्रग मनी सहित 2 तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिले में नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस द्वारा चलाए गए अभियान के तहत कुलगढ़ी थाने की पुलिस ने सब-इंस्पेक्टर विपन कुमार के नेतृत्व में एक महिला सहित 2 कथित नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है।  बताया जा रहा है कि सभी को एक्टिवा पर आते हुए काबू जिनके कब्जे से हेरोइन और हजारों रुपए की ड्रग मनी बरामद की गई है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी इन्वेस्टिगेशन फिरोजपुर रणधीर कुमार ने बताया कि जब कुलगढ़ी थाने की पुलिस पार्टी एएसआई विपन कुमार के नेतृत्व में गश्त और संदिग्धों की जांच करते हुए गांव सांदे हाशम के पास पहुंची तो उन्हें गुप्त सूचना मिली कि सौरव उर्फ ​​सन्नी और राज पत्नी गुरमीत हेरोइन बेचने का कारोबार करते है। वे पंजाब नंबर की एक्टिवा स्कूटर पर सवार होकर गांव शेरखां के एरिया में हेरोइन बेचने या खरीदने आए हैं।

पुलिस पार्टी ने तुरंत जगह पर नाकाबंदी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया और तलाशी लेने पर सौरव के पास से 15 ग्राम हेरोइन और 11 हजार 320 रुपए की ड्रग मनी और महिला राज के पास से 10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। उन्होंने बताया कि इन कथित तस्करों के खिलाफ कुलगढ़ी थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News