पुलिस ने काबू किए 3 महिलाओं समेत 4 नशा तस्कर, करोड़ों की चरस भी लगी हाथ

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2024 - 10:45 AM (IST)

पटियाला: थाना सदर राजपुरा की पुलिस ने एस.एच.ओ. गुरसेवक सिंह के नेतृत्व में 3 महिलाओं समेत 4 व्यक्तियों को गिरफ्तार करके 9 किलो चरस समेत गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार पकड़ी गई चरस की कीमत करोड़ों में बताई जाती है। 

यह भी पढ़ें : SOE स्कूलों में दाखिला लेने वाले छात्रों के लिए अहम खबर, इस तक दिन तक करें आवेदन

इस संबंध में एस.एच.ओ. गुरसेवक सिंह ने बताया कि एस.एस.पी. वरुण शर्मा और डी.एस.पी. बिक्रमजीत सिंह बराड़ के दिशा-निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए ए.एस.आई. अमरजीत सिंह चौकी इंचार्ज बसंतपुरा पुलिस पार्टी समेत मेन जी.टी. रोड सामने ए.जी.एम. रिजोर्ट गांव बसंतपुरा में नाकाबंदी करके खड़े थे तो राजपुरा साइड की तरफ से आती एक बस नाका से पीछे, बैरिगेड लगे होने के कारण धीरे हुई, तो बस में से कुसम देवी पत्नी फागुन साहनी निवासी नायक टोला जिला पुछरिया (बिहार) और गुनिया देवी पत्नी लक्ष्मण साहनी निवासी मेनसी बाजार मोतीहारी (बिहार) उतरा ने एक थैला दोनों तरफ से पकड़ा हुआ था और वह बस से उतर कर सर्विस रोड के द्वारा चल कर पीछे को चलने लगीं तो पुलिस ने शक के आधार पर काबू करके उनसे में से 4 किलो चरस बरामद की।

यह भी पढ़ें : Rain Alert: पंजाब में आंधी और बारिश की चेतावनी, जानें कैसा रहेगा मौसम का हाल

इसी तरह ए.एस.आई. हरजिन्दर सिंह थाना सदर राजपुरा ने पुलिस पार्टी समेत मेन जी.टी. रोड सामने जसन होटल गांव उप्पलहेड़ी में नाकाबंदी करके मौजूद थी कि इस दौरान राजपुरा साइड एक बस नाके पास से धीमे हुई तो उसमें से रामगया साहनी पुत्र सुदामा साहनी निवासी गांव ढाबटोला रणजीता थाना हरसीदी जिला पूर्वी चम्पारन मोतीहारी (बिहार) और आरोपी रंजू कुमारी बेटी हीरा साहनी निवासी वार्ड नंबर 3 गांव मलाहीटोला महसैदा थाना गोपालपुर जिला नौगाचिया (बिहार) दोनों ने एक थैला पकड़ा हुआ था और वह पुलिस पार्टी को देख कर रास्ता बदल लिया तो जब शक के आधार पर रोक कर चैक किया गया तो उनके पास से 5 किलो चरस बरामद हुई।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News