ये शातिर महिलाएं NRI के घरों पर करती थी कब्जा, पकड़े जाने पर उतार देती थी कपड़े

punjabkesari.in Monday, Jun 29, 2020 - 06:35 PM (IST)

चंडीगढ़/लुधियाना: सिटी ब्यूटीफुल के सेक्टर-39 पुलिस स्टेशन ने एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है जो एनआरआइज लोगों के घरों पर कब्जा करता था। पुलिस ने इस गैंग के पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए पांचों लोगों में तीन महिलाएं व दो पुरूष शामिल हैं। पुलिस ने सभी पर आईपीसी की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

महिलाएं मकान मालिक के सामने उतार देती थी कपड़े 

जानकारी देते हुए थाना प्रभारी अमनजोत सिंह ने बताया कि उन्हें सेक्टर-40 में रहने वाले एक एनआरआई परिवार की तरफ से शिकयत आई थी कि दो महिलाओं ने उनका मकान किराए पर लिया था पर अब 5 महीने से कोई किराया नहीं दिया जा रहा है। जब उन्होंने घर में जाकर देखा तो यह दो महिलाएं घर में थी और उन्हें घर के अंदर बुलाकर खुद ही कपड़े उतार कर ब्लैकमैल करने लगी। जब जांच की गई तो सामने आया कि ये दो महिलाएं, इनका एक ड्राइवर और नौकरानी सब मिल कर लोगों के साथ ब्लैकमैल कर कोठियों को कब्जे में करते हैं। 

पुलिस ने सभी को भेजा जेल
वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पांचों आरोपियों 45 वर्षीय महिला नीरज मल्होत्रा, पंजाब के गांव भामियान कलां निवासी महिला दिलप्रीत, पंजाब के गांव धमोत कलां निवासी अमरदीप सिंह, सेक्टर-39 निवासी विकास जोशी और सेक्टर-56 निवासी कुंती को गिरफ्तार कर लिया। गैंग में गिरफ्तार दो महिलाएं गाजियाबाद निवासी बताई जा रही हैं।

महिलाओं से दर्जनों एग्रीमेंट पेपर बरामद

पुलिस ने बताया कि आरोपी लाखों रुपए की डिमांड करते हैं। इनके पास से दर्जनों एग्रीमेंट पेपर भी बरामद हुए हैं। मोहली के फेज 2 की एक कोठी के कागजात, पंचकूला के एक कोठी के, पंजाब के अलग-अलग जिलों के कोठियों के एग्रीमेंट पेपर मिले है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News