पुलिस ने Thar सवार लड़की को किया गिरफ्तार, बरामद हुआ ये सामान

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 10:17 PM (IST)

पायल (विनायक) : पायल पुलिस द्वारा असामाजिक तत्वों के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत नई महिंद्रा थार गाड़ी की एक युवा ड्राइवर लड़की को 20 ग्राम नशीले पाउडर के साथ गिरफ्तार किया गया है। बाद में आरोपी लड़की की पहचान सरबजीत कौर पुत्री कुलवंत सिंह निवासी गांव धमोट कला, थाना पायल, जिला लुधियाना के रूप में हुई है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए पायल के एस.एच.ओ सब-इंस्पेक्टर सतनाम सिंह ने बताया कि खन्ना के एसएसपी अमनीत कौंडल आईपीएस के निर्देश पर ए.एस.आई सोहन सिंह पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान गांव धमोट कलां से गांव अलुणा पल्ला की मुख्य सड़क से करीब 300 गज पीछे लिंक रोड पर थे, तो पुलिस पार्टी को सामने से एक काले रंग की महिंद्रा थार गाड़ी आती हुई दिखाई दी। जिसे एक युवती चला रही थी। उन्होंने बताया कि जब पुलिस दल ने उक्त वाहन को रुकने का इशारा किया तो लड़की ने वाहन को भगाने का प्रयास किया लेकिन वाहन खेतों में उतरकर रुक गया।

इसी बीच पुलिस पार्टी ने शक के आधार पर गाड़ी में सवार लड़की को गाड़ी से बाहर निकलने के लिए कहा तो उसने झट से अपनी जेब से वैक्स पेपर की एक भारी लिफाफी निकाल कर गाड़ी की ड्राइवर सीट के नीचे फेंक दी। पुलिस पार्टी ने शक के आधार पर उक्त लड़की को गिरफ्तार कर उसके द्वारा फेंकी गई लिफाफी बरामद की गई तथा जांच करने पर उसमें से 20 ग्राम नशीला पाउडर बरामद हुआ। जिसके आधार पर पायल पुलिस ने आरोपी सरबजीत कौर को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ मादक पदार्थ तस्करी के आरोप में पायल थाने में एनडीपीएस एक्ट की धारा 22, 61, 85 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

थाना प्रभारी सतनाम सिंह ने आगे बताया कि आरोपी लड़की को माननीय जिला मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा, जिसके बाद उससे और गहनता से पूछताछ की जाएगी और यह भी पता लगाया जाएगा कि वह यह नशीला पदार्थ कहां से लेकर आई थी और इसे वह किन लोगों को देने जा रही थी? उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान अहम खुलासे होने की पूरी संभावना है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News