लड़की को किडनैप कर लेजा रहा था पुलिस मुलाजिम, लोगों ने घेर कर की छित्तर परेड

8/5/2020 5:23:41 PM

फिल्लौर(भाखड़ी): सैर कर रही लड़की को जबरन उठाकर कार में डाल कर लेजा रहे पुलिस मुलाजिम को इलाका निवासियों ने घेर कर लड़की को सुरक्षित छुड़वा उक्त मुलाजिम की छित्तर परेड की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। मिली जानकारी अनुसार 10 बजे स्थानिक दाना मंडी में माहौल उस समय तनावपूर्ण हो गया जब मंडी के अंदर एक कार आकर रू की, जिसमें एक वर्दीधारी पुलिस मुलाजिम बैठा था।

उसने सैर करती लड़की को रुकने का इशारा किया। नजदीक सैर कर रहे लोगों ने सोचा कि शायद लड़की के मुंह पर मास्क नहीं पाया, इसलिए रोका होगा परन्तु जब मुलाजिम लड़की की बाजू पकड़कर उसे गाड़ी में डाल कर भगाने लगा तो लड़की की चीखें सुनकर लोगों ने कार को चारों तरफ से घेर लिया। लोगों ने देखा लड़की बचने का यत्न कर रही है तो लोग मुलाजिम पर टूट पड़े और लड़की को सुरक्षित बाहर निकाल कर मुलाजिम की खूब छित्तर परेड की, जिसके बाद पुलिस को बुलाया। जैसे ही पुलिस उक्त मुलाजिम को भीड़ से निकाल कर थाने ले जाने लगी तो लोगों ने इंचार्ज समेत पूरी पुलिस पार्टी को वहां मंडी के अंदर रोक लिया। लोगों का कहना था कि जब तक पुलिस उपरोक्त मुलाजिम की बैलट और उसकी वर्दी नहीं उतारती, तब तक किसी को मंडी के बाहर नहीं निकलने देंगे। 11 बजे तक पुलिस जदो-जहद करती रही परन्तु लोगों ने किसी की एक नहीं सुनी।

थाना इंचार्ज ने बताया कि मुलाजिम जगदीश सिंह पंजाब पुलिस अकैडमी फिल्लौर में तैनात है और आने वाले पुलिस मुलाजिमों को प्रशिक्षण देता है। थाना इंचार्ज मुखत्यार सिंह ने लोगों को कहा कि वह मामला दर्ज करके मुलाजिम को हवालात में डालते समय बैलट और वर्दी उतरवा देंगे और खुलेआम बिना कार्यवाही के वह वर्दी नहीं उतार सकते। जब लोग नहीं माने तो थाना इंचार्ज ने भी उपरोक्त मुलाजिम की जनता के बीच मारपीट की।


Vaneet

Related News