OMG! जलती चिता से पुलिस ने उठाया युवक का शव, हैरान कर देने वाला था मंजर

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2023 - 09:13 AM (IST)

तरनतारन (रमन): हत्या के संदेह में तरनतारन के गांव सुरसिंह में उस समय खलबली मच गई जब अंतिम संस्कार के समय थाना भिखीविंड की पुलिस ने जलती चिता से मृतक का शव बाहर निकलवाया। मृतक युवक की मां ने अपने ससुराल के सदस्यों पर जमीन के लिए उसके बेटे की हत्या करने के आरोप लगाए हैं।

थाना भिखीविंड की पुलिस को दर्ज करवाए बयानों में मृतक की मां रविंदर कौर ने कहा कि उसके 21 वर्षीय बेटे हरदीप सिंह पुत्र बगीचा सिंह, जिसकी 24-25 फरवरी को शादी थी, के चाचा व ताया ने जमीन के लिए रात के समय उसका गला दबाकर हत्या कर दी। उसके पति बगीचा सिंह की मौत वर्ष 2004 में हो गई थी। 4 वर्ष बाद 2008 में उसकी शादी दूसरी जगह दिलबाग सिंह पुत्र सकत्तर सिंह निवासी कलेर से हुई थी। रविंदर कौर ने बताया कि हरदीप सिंह के चाचा व ताया 7 किल्ले जमीन अपने हाथ से जाती देख वर्ष 2013 में उसके पुत्र को वापस सुरसिंह अपने पास ले आए। बाद में चाचा व ताया जमीन के लिए अक्सर हरदीप सिंह से झगड़ा करते थे। बीती रात हरदीप सिंह से उसकी बात हुई थी। तब हरदीप सिंह का अपने ताया से झगड़ा हुआ था और उसके तुरंत बाद हरदीप का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई।

रविंदर कौर ने बताया कि हरदीप की हत्या के बाद उसे बिना सूचित किए उसके बेटे का अंतिम संस्कार करना शुरू कर दिया गया। इसका पता चलते ही उसने थाना भिखीविंड की पुलिस को सूचित किया। पीड़ित रविंदर कौर ने अपने दूसरे पति व रिश्तेदारों के साथ मिलकर हत्या करने वाले चाचा व ताया के खिलाफ पुलिस से सख्त कार्रवाई के लिए मांग की। उधर, थाना भिखीविंड के एस.एच.ओ. बलजिंदर सिंह ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है। मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News