पटाखों के स्टोरों पर पुलिस ने दी दबिश, सूचना मिलते ही दुकानदार दुकानें बंद कर हुए रफू चक्कर

punjabkesari.in Tuesday, Nov 10, 2020 - 06:51 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब (तनेजा, खुराना): शहर में प्रशासन की हिदायतों की उल्लंघन करते हुए अवैध तौर पर स्टोर किए पटाखों पर आज जिला पुलिस द्वारा औचक चैकिंग शुरू की गई, जिसमें कई जगहों पर पटाखे बरामद किए गए जबकि अधिकतर दुकानदार अपनी दुकानों को बंद कर ही रफू चक्कर हो गए। 

गौरतलब है कि प्रशासन द्वारा दीपावली के मौके पटाखों की बिक्री के लिए जिले में चुनिंदा दुकानदारों को आर्जी लाईसैंस जारी किए गए थे लेकिन फिर भी शहर में दुकानों में पटाखे स्टोर किए गए थे जिसकी खबर पंजाब केसरी द्वारा प्रमुखता से प्रकाशित की गई थी जिसके बाद हरकत में आते हुए प्रशासन ने आज दुकानों पर चैकिंग की। जानकारी के अनुसार आज बाद दोपहर शहर में पुलिस द्वारा दुकानों की चैकिंग की गई। 

चैकिंग की सूचना मिलते ही दुकानों को बंद कर दुकानदार भागना शुरू हुए लेकिन फिर भी पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए कई दुकानों से पटाखों के स्टॉक बरामद किए है। बाद दोपहर से देर शाम तक शहर भर में भीडभाड वाले बाजारों में स्थित दुकानों पर पुलिस की चैकिंग चलती रही। बरामद हुए स्टॉक को पुलिस ने अपने कबजे में ले लिया है। उधर इस संबंधी जब डीएसपी हरविंदर सिंह चीमा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि किसी को भी कानून तोडने की इजाजत नहीं है और जो कोई भी प्रशासन की हिदायतों की उल्लंघना करेगा उस पर कानूनी कार्रवाही की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News