Punjab : विभिन्न मामलों में नामजद अमन स्कोडा को लेकर पुलिस का बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2024 - 03:30 PM (IST)

पंजाब डेस्क : विभिन्न मामलों में नामजद अमनदीप कंबोज उर्फ अमन स्कोडा को अब फिरोजपुर पुलिस अपने साथ ले गई है। इससे पहले उसे फाजिल्का पुलिस ने रिमांड पर लिया था। अमन स्कोडा पर विभिन्न थानों में करीब 39 मामले दर्ज हैं। उसका  रिमांड खत्म होने के बाद उसे अदालत में पेश किया गया।

यह भी पढ़ें :  Punjab: जहरीली शराब पीने से अब तक कुल 8 लोगों की मौ/त, पुलिस ने की सख्त कार्रवाई

अदालत में सुनवाई के दौरान फिरोजपुर पुलिस अमन स्कोडा को 11 दर्ज मामलों की पूछताछ के लिए अपने साथ प्रोडक्शन वारंट पर ले गई है। आपको बदा दें इससे पहले वह फाजिल्का पुलिस के पास था जहां उससे 5 दिन तक पूछताछ की गई। फाजिल्का पुलिस ने अमन स्कोडा को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी अमन स्कोडा के पास से 2 अलग-अलग आधार कार्ड मिलें है जिनके जरिए वह अपनी पहचान छुपाता था। इस संबंधी जानकारी प्रेसवार्ता के दौरान देते हुए एसपी कर्णबीर सिंह ने बताया कि पंजाब के विभिन्न थानों में नामजद अमनदीप को पकड़ने के लिए फरवरी से अलग-अलग शहरों व राज्यों में जांच अभियान चलाया गया, जिसमें पंजाब, राजस्थान, हरियाणा, उत्तप्रदेश, हिमाचल प्रदेश,  पंचकूला व दिल्ली शामिल है। 

इस जांच दौरान सामने आया कि अमनदीप उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक मकान लेकर राहुल कुमार नाम से रह रहा था। फाजिल्का पुलिस ने उत्तर प्रदेश की पुलिस के साथ मिलकर उसे  काबू कर लिया और 16 मार्च को अदालत में पेश कर 5 दिन का रिमांड हासिल किया गया।  इस दौरान उसके पास से 5 मोबाइल फोन, 2 आधार कार्ड (इसके खुद के मगर पता अलग-अलग), 3 बैंकों के एटीएम (किसी जानकारों के), एक ड्राइविंग लाइसेंस, एक लैपटॉप, एक पैन ड्राइव, 5 डायरी, 2 पावर बैंक, 5 सिम कार्ड (अलग-अलग लोगों के नाम पर), 34 लाख रुपए भी बरामद किए गए हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी के आरोपी के  खिलाफ फाजिल्का में 21 मामले दर्ज हैं, जिनमें एक मामले में रिमांड हासिल कर पूछताछ हुई बाकी पर अभी बाकी है। अदालत में सुनवाई दौरान फिरोजपुर पुलिस इसे प्रोडक्शन वारंट पर अपने साथ लेकर चली गई। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News