सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल के बाद हरकत में पुलिस, लिया सख्त एक्शन

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2024 - 06:19 PM (IST)

दीनानगर (हरजिंदर सिंह गोराया): पिछले दिन से सोशल मीडिया पर कुछ युवकों द्वारा हाथों में पिस्तौल और राइफल लेकर धमकियां देने का वीडियो वायरल हो रहा था, जिसके बाद इस वीडियो को देखने के बाद दीनानगर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। जानकारी मिली है कि तीन युवकों की पहचान कर ली गई है और उनके साथ 6 अन्य अज्ञात युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

PunjabKesari

इस संबंध में जानकारी देते हुए डी.एस.पी. दीनानगर सुखराज सिंह ने बताया कि जब भी यह वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए इसकी जांच की, जिसमें सामने आया कि काका मसीह निवासी लेहल धारीवाल जो अपने घर पर मुर्गे पालता है। मुर्गों की लड़ाई को लेकर दोनों गुटों में बहस हो गई, जिसके बाद पठानकोट से दूसरे गुट के लोग दीनानगर पहुंचे और उन्हें ललकारते हुए धमकाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। 

इस वीडियो के आधार पर धमकी देने वाले तीन युवकों की पहचान कर ली गई है जिनमें से विशाल ठाकुर पठानकोट, अमृतपाल सिंह निवासी भुल्लर तरनतारन और जर्मनजीत सिंह निवासी बडाला अमृतसर और 6 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News