Punjabi Cinema का लोकप्रिय Actor खेलने जा रहा राजनीतिक पारी, इस जिले से मिली AAP पार्टी की टिकट

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 04:49 PM (IST)

पंजाब डेस्क : पंजाबी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता करमजीत अनमोल राजनीतिक पारी खेलने जा रहे हैं। आम आदमी पार्टी की ओर से जारी लिस्ट के मुताबिक, करमजीत अनमोल फरीदकोट से चुनाव लड़ेंगे। बता दें कि करमजीत अनमोल को पहली बार राजनीतिक मैदान में लाया जा रहा है। अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि इस सफर में सफलता उनके कितने कदम चूमती है। राजनीति में आने से पहले सी.एम. भगवंत मान खुद भी एक कलाकार थे। उनका कॉमेडी किरदार 'जुगनू' घर-घर में मशहूर हो गया है।  

PunjabKesari

8 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने पहली लिस्ट जारी कर 8 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है, जिसमें अमृतसर से कुलदीप सिंह धालीवाल, खडूर साहिब से लालजीत सिंह भुल्लर, जालंधर से सुशील कुमार रिंकू, फतेहगढ़ साहिब से गुरप्रीत सिंह जीपी, फरीदकोट से करमजीत अनमोल, बठिंडा से गुरुमीत सिंह खुड्डियां, संगरूर से गुरुमीत सिंह मीत हेयर और पटियाला से डॉ. बलबीर सिंह के नाम का ऐलान हो गया है।

PunjabKesari

फिल्मी सफर

करमजीत अनमोल का जन्म 2 जनवरी 1972 को संगरूर जिले के गंढूयां गांव में हुआ था। एक पंजाबी हास्य अभिनेता, फिल्म और टेलीविजन अभिनेता और गायक हैं, जिन्होंने पंजाबी और हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है, जिनमें 'वेस्ट इज वेस्ट' (अंग्रेजी), 'कैरी ऑन जट्टा', 'जट्ट एंड जूलियट', 'डिस्को' सिंह', 'जट जेम्स बॉन्ड', 'देव डी' (हिंदी), 'जीहने मेरा दिल लुटया', 'सिरफिरे', 'जट एयरवेज', 'लकी दी अनलकी स्टोरी', 'बेस्ट ऑफ लक' आदि।

PunjabKesari

सी.एम मान के साथ करते थे कॉमेडी शो 

आपको बता दें कि सी.एम. भगवंत मान और करमजीत अनमोल का रिश्ता बेहद खास है। दरअसल, करमजीत अनमोल अपने शुरुआती करियर के दौरान भगवंत मान, बीनू ढिल्लों और देव खरोड़ के साथ कॉमेडी करते थे। तब इनका शो था 'जुगनू हाजर है', जिसमें ये सभी कलाकार कॉमेडी करते थे। उनका ये शो काफी सुपरहिट साबित हुआ था। धीरे-धीरे करमजीत सफलता की सीढ़ियां चढ़ने लगे, जिसकी बदौलत वह आज पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बन गए हैं।

PunjabKesari

 सामाजिक कार्यकर्ता भी  

करमजीत अनमोल अपनी अच्छी कॉमेडी और एक्टिंग के लिए मशहूर हैं। इसके अलावा एक्टर अपने सामाजिक कार्यों और जरूरतमंदों की मदद करने के लिए भी जाने जाते हैं। अपने जन्मदिन पर भी करमजीत अनमोल जरूरतमंद लोगों की मदद करते नजर आ रहे हैं। करमजीत अनमोल ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। दर्शक उनके द्वारा निभाए गए किरदारों को पसंद करते हैं।

सी.एम. मान से नजदीकियां

करमजीत अनमोल भगवंत मान के काफी करीबी हैं। हमने सीएम के घर पर होने वाले हर समारोह में करमजीत अनमोल की मौजूदगी देखी है। भगवंत मान के चुनाव प्रचार से लेकर शपथ ग्रहण समारोह तक करमजीत अनमोल हिस्सा लेते रहे। एक अभिनेता और गायक होने के अलावा, करमजीत अनमोल को एक अच्छा वक्ता भी माना जाता है और बीनू ढिल्लों और जसविंदर भल्ला अक्सर करमजीत अनमोल को एक अच्छा वक्ता बताते थे और उन्हें राजनीति में शामिल होने के लिए कहते थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News