कैप्टन को करना होगा 365 दिन काम,नहीं तो डूब जाएगी पंजाब कांग्रेस की नाव: प्रताप बाजवा

punjabkesari.in Friday, Feb 21, 2020 - 08:30 AM (IST)

पटियाला(राजेश पंजौला): पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान और राज्यसभा सांसद प्रताप सिंह बाजवा ने एक बार फिर से अपनी पार्टी की ही प्रदेश कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह ने 365 दिन काम न किया तो पंजाब में कांग्रेस की नाव डूब जाएगी। उन्होंने कहा कि पंजाब के मौजूदा हालात बेहद दयनीय हैं। यदि मुख्यमंत्री ने 365 दिन लोगों के काम न किए तो पंजाब और कांग्रेस पार्टी को उसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। 

पंजाब कांग्रेस को बचाने के लिए सक्रिय हो कैप्टन
बाजवा ने कहा कि 3 साल की कारगुजारी पंजाब सरकार की जिस तरह की रही है, उसके बारे में सबको पता है। अब समय आ गया है कि पंजाब में कांग्रेस को बचाने के लिए मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह सक्रिय हों और दिल्ली की केजरीवाल सरकार के पैटर्न पर लोक भलाई के काम करें। मुख्यमंत्री के शहर में पहुंचे प्रताप सिंह बाजवा ने पंजाब के फेल हो रहे हैल्थ और एजुकेशन सिस्टम पर बोलते हुए कहा कि यदि दिल्ली में बढ़िया और मुफ्त स्कूल और मोहल्ला क्लीनिक खुल सकते हैं तो पंजाब में क्यों नहीं? 

PunjabKesari

गरीबों, छोटे किसानों, छोटे उद्योगपतियों को 3 रुपए प्रति यूनिट बिजली मुहैया करवाएं कैप्टन
श्री बाजवा ने कहा कि मुख्यमंत्री को चाहिए कि वह तुरंत पंजाब के गरीबों, छोटे किसानों, छोटे उद्योगपतियों को 3 रुपए प्रति यूनिट बिजली मुहैया करवाएं। उन्होंने बादल सरकार की तरफ से किए गए बिजली समझौतों बारे बात करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह इन समझौतों बारे व्हाइट पेपर लाने की बात कर रहे हैं, पर इससे काम नहीं चलेगा। इन समझौतों को रद्द करके पंजाबियों को राहत दी जाए। पंजाब में घरेलू बिजली बेहद महंगी है, जिस कारण लोगों के लिए बिजली के बिल भरने मुश्किल हो गए हैं।

PunjabKesari

चुप न बैठे सिद्धू जनता के सामने रखें अपनी बात
 पंजाब हिंदुस्तान का नंबर एक प्रदेश है। यहां की भूमि उपजाऊ है परन्तु इसके बावजूद भी यहां के लोग अपने राज्य को छोड़ कर बाहर जा रहे हैं। पंजाब का 27 हजार करोड़ रुपया पिछले साल विदेश चला गया है। लोग अपनी जमीन-जायदादें बेच कर यहां से भाग रहे हैं और वह समय दूर नहीं जब पंजाब में ही पंजाबी कम संख्या में रह जाएंगे।  नवजोत  सिंह  सिद्धू पर पूछे गए  सवाल  पर उन्होंने  कहा  कि वह एक बड़ी शख्सियत हैं, उनका अपना अस्तित्व है। सिद्धू को चुप करके नहीं बैठना चाहिए और लोगों में जा कर अपनी बात करनी चाहिए।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News