गर्भवती ने बेटी और मां संग की आत्महत्या, डिलीवरी वाले दिन हुआ पोस्टमार्टम (तस्वीरें)

punjabkesari.in Friday, Dec 04, 2020 - 12:20 PM (IST)

तरनतारन (रमन): बीते बुधवार को एक ही घर में बुजुर्ग मां, गर्भवती बेटी और दोहती की जहरीला पदार्थ निगलने से मौत हो गई थी, जिसके बाद गुरुवार को सिविल अस्पताल में डाक्टरों के एक बोर्ड की तरफ से पोस्टमार्टम कर शवों को वारिसों के हवाले करते हुए गर्भवती महिला के पति के खिलाफ केस दर्ज कर अगली जांच शुरू कर दी गई है। जहरीला पदार्थ निगलने से कुछ समय पहले तीनों मृतकों की तरफ से अपनी सैल्फी मायके परिवार को भेजी गई थी। 

गौर हो कि जिस दिन गर्भवती महिला की डिलीवरी होनी थी, उसी दिन उसका अंतिम संस्कार किया गया। वहीं मृतक प्रीतम कौर के भाई परमजीत सिंह, बहन गुरमीत कौर, जसविंदर सिंह और कुलविंदर कौर ने रोते हुए कहा कि तीनों सदस्यों की तरफ से आत्महत्या के आरोपी राजबीर सिंह को फांसी की सजा मिलनी चाहिए।

दूसरी शादी के बाद नहीं सफल हुई जिंदगी  
गीतइंद्र कौर (29) बेटी अजीत सिंह निवासी मलोट जो करीब 20 साल पहले हुई पिता की मौत के बाद तरनतारन अपनी मां के साथ आकर रहने लग गई। गीतइंद्र कौर को अपने पिता पंजाब रोडवेज में बतौर इंस्पैक्टर थे, कि जगह पर करीब 6 साल पहले तरनतारन डीपू में क्लर्क की नौकरी मिली थी। गीतइंद्र कौर की शादी के बाद एक बच्ची नूरदीप कौर पैदा हुई। कुछ सालों बाद गीतइंद्र कौर का अपने पति के साथ तालाक हो गया और उसने राजबीर सिंह के साथ 2019 में दूसरी शादी करवा ली। राजबीर सिंह जो प्राइवेट कंपनी में बतौर सिक्यूरिटी गार्ड नौकरी करता था। शादी के बाद दोनों में घरेलू विवाद शुरू हो गया, जिसके कारण गीतइंद्र कौर की तरफ से दूसरी शादी करवाने के बावजूद जिंदगी सफल नहीं हो पाई।

PunjabKesari

तीनों ने रोते हुए अपनी सैल्फी खींचकर भेजी थी मायके 
बुधवार की सुबह प्रीतम कौर अपनी बेटी गीतइंद्र कौर और दोहती नूरदीप कौर के साथ घर से दरबार साहिब में माथा टेकने के लिए 8 बजे निकली, जो अपने घर 11 बजे वापस पहुंची। इस दौरान प्रीतम कौर ने अपनी बहन गुरमीत कौर निवासी गली नंबर-2, मलोट को फोन पर रोते हुए राजबीर और गीतइंद्र के आपसी झगड़े संबंधित जानकारी दी और कहा कि वह अपनी बेटी और दोहती सहित जहर खाकर हमेशा के लिए झगड़े से राहत लेने जा रही है, क्योंकि राजबीर सिंह गीतइंद्र कौर पर शक करता है, जिससे कुछ मिनटों बाद ही प्रीतम कौर ने अपनी बेटी सहित दोहती और खुद कोई जहरीली दवाई निगल ली। इससे कुछ मिनट पहले तीनों ने एक बैड पर इकठ्ठा रोते हुए अपनी सैल्फी मायके परिवार को भेज दी। हालत ज्यादा खराब होने के अंतर्गत तीनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां तीनों की मौत हो गई।

PunjabKesari

गर्भवती महिला की डिलीवरी की जगह हुआ पोस्टमार्टम
9 महीनों की गर्भवती गीतइंद्र कौर को डाक्टरों ने बड़े ऑप्रेशन के साथ होने वाली डिलीवरी के लिए 3 दिसम्बर की तारीख दी थी, परंतु परमात्मा को शायद यह मंजूर नहीं था कि गीतइंद्र के घर और नया बच्चा पैदा हो। गीतइंद्र कौर की मौत के बाद जहां आज उसकी प्राइवेट अस्पताल में डिलीवरी होनी थी, वहीं आज उसका पोस्टमार्टम किया गया, जिससे यह बात सामने आई कि गीतइंद्र कौर के घर एक और लड़की पैदा होने जा रही थी। एस.एम.ओ. डा. रोहत गुप्ता ने बताया कि तीनों मृतकों का पोस्टमार्टम डा. सुरिंदर भक्त, डा. अमृतपाल सिंह और डा. मनप्रीत कौर की तरफ से किया गया।

PunjabKesari

पुलिस ने किया आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज
डी.एस.पी. सुच्चा सिंह बल्ल ने बताया कि मृतक प्रीतम कौर की बहन गुरमीत कौर के बयानों पर गीतइंद्र कौर के पति राजबीर सिंह पुत्र जसपाल सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं अब जांच अधिकारी ए.एस.आई. बलविंदर लाल की तरफ से इस केस की सारी जांच की जा रही है, जबकि बीते दिन मृतकों के मायके परिवार की तरफ से अंतिम संस्कार तरनतारन के श्मशानघाट में कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News