फाटक बंद होने के कारण आटो में तड़पती रही गर्भवती, बच्चे को जन्म देने के बाद तोड़ा दम

punjabkesari.in Monday, Sep 06, 2021 - 12:44 PM (IST)

मंडी गोबिंदगढ़ (विपिन): स्थानीय रेलवे स्टेशन के नजदीक रेलवे फाटक बंद होने के कारण एक गर्भवती औरत आटो में बैठी काफी देर तक तड़पती रही। उसने ट्रैक के नजदीक ही एक बच्ची को जन्म दिया और बाद में दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार मृतक बिंदु के पति धर्मेद्र ने बताया कि उसकी पत्नी गर्भवती थी, जिसका इलाज सिविल अस्पताल में चल रहा था।

बीती रात बिंदु को प्रसव पीड़ा होने लगी तो उसके पति धर्मेद्र ने 108 पर फोन किया परन्तु काफी देर तक एंबुलेंस नहीं आई। इस वजह ने धर्मेद्र ने अपनी पत्नी को आटो में ही अस्पताल जाने का फैसला किया। रास्ते में रेलवे फाटक बंद मिला। फाटक पर तैनात रेलवे कर्मचारी को सभी हालात बारे में जानकारी देते हुए फाटक खोलने की गुहार लगाई पर मुलाजिम ने फाटक खोलने से इंकार कर दिया।

फाटक काफी देर तक बंद रहा। इस दौरान बिंदु आटो में बैठी दर्द से तड़पती रही। उसने रेलवे ट्रैक किनारे ही एक बच्ची को जन्म दिया परन्तु उसकी हालत काफी गंभीर हो गई। सिविल अस्पताल तक पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद शिरोमणि अकाली दल के गुरप्रीत सिंह, राजू खन्ना और कृष्ण वर्मा बोबी ने पीडि़त परिवार के साथ दुख सांझा किया और परिवार की आर्थिक मदद भी की।

 उन्होंने इलाके के विधायक रणदीप सिंह और प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया। राजू खन्ना ने कहा कि विधायक अपने निजी हितों के लिए रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण नहीं होने के रहा, जबकि अकाली सरकार के समय सुखबीर सिंह बादल ने इस पुल का नींव पत्थर रखते हुए करोड़ों रुपए भी जारी किए थे।

 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News