प्राइवेट बस चालक की धक्केशाही, ट्रांसपोर्ट मंत्री राजा वड़िंग ने लिया एक्शन

punjabkesari.in Wednesday, Nov 03, 2021 - 10:41 AM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब के ट्रांसपोर्ट मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने चंडीगढ़ के अंतरराज्यीय बस अड्डे पर प्राईवेट बस आप्रेटर के मुलाजिमों की तरफ से सरकारी बसों के चालकों और कंडक्टरों के साथ की जा रही धक्केशाही का पर्दाफाश किया। उन्होंने जहां प्राईवेट बस को जब्त करवाया, वहीं प्राईवेट आप्रेटर के कारिंदों को भी पुलिस हवाले किया।

यह भी पढ़ेंः विराट कोहली की बेटी पर गलत टिप्पणी करने वालों को मनीषा गुलाटी ने सुनाई खरी-खोटी

यहां के सैक्टर-43 के बस अड्डे पर प्राईवेट ट्रांसपोर्ट कंपनी जुझार ट्रांसपोर्ट कंपनी के कारिंदों ने गुंडागर्दी करते पंजाब की सरकारी वालवो बस को धक्के के साथ रोक कर सभी सवारियों को उतार दिया। इस गुंडागर्दी बारे सरकारी बस के चालक ने सीधा ट्रांसपोर्ट मंत्री को फोन कर दिया जिसके बाद ट्रांसपोर्ट मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग मौके पर पहुंचे और उन्होंने मौके पर पुलिस बुलाकर प्राईवेट कंपनी के कारिंदे को पुलिस हवाले करवाया और कंपनी की बस जब्त करवाई।

यह भी पढ़ेंः पंजाब सरकार ने कर्मचारियों को दिए दीवाली तोहफा का किया नोटिफिकेशन जारी

राजा वड़िंग ने बताया कि पनबस डीपो श्री मुक्तसर साहिब की तरफ से चंडीगढ़ से गंगानगर बाया लुधियाना, मोगा, श्री मुक्तसर साहिब दो वालवो सुपर इंटैरगल बसें चलाईं जा रही हैं। इनमें से एक बस नंबर पी.बी. 04 एए-7439, जिसको चालक अवतार सिंह चला रहा था, जब सैक्टर-43 बस स्टैंड में से अपने बनते टाइम दोपहर 02:05 बजे वापसी रूट लुधियाना-श्री मुक्तसर साहिब के लिए रवाना होने लगी तो जुझार ट्रांसपोर्ट कंपनी के अड्डा इंचार्ज मनजीत सिंह और ठेकेदार राजवीर सिंह ने गुंडागर्दी करते हुए इस बस को रवाना होने से रोक दिया और सवारियों को उतार दिया।

यह भी पढ़ेंः किसानों के विरोध के चलते सिंगला की जगह डी.सी. ने निभाया उनका फर्ज

इस बारे बस चालक ने ट्रांसपोर्ट मंत्री राजा वड़िंग को फोन किया, जिस पर ट्रांसपोर्ट मंत्री तुरंत मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को बुलाया। उन्होंने जुझार ट्रांसपोर्ट कंपनी की बस को जब्त करने के लिए पुलिस को कहा और प्राईवेट कंपनी के मुलाजिमों को पुलिस हवाले करवाया।

यह भी पढ़ेंः चन्नी लोगों को मूर्ख बनाने का प्रयास कर रहे: सुखबीर बादल

ट्रांसपोर्ट मंत्री ने कहा कि किसी भी प्राईवेट आप्रेटर या उसके किसी कारिंदे को गुंडागर्दी की इजाजत नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि अगर भविष्य में कोई व्यक्ति ऐसी हरकत करता है तो उसके विरुद्ध कानूनी कार्यवाही की जाएगी। ट्रांसपोर्ट मंत्री ने बताया कि इस बस के टाइम को पहले ही सचिव स्टेट ट्रांसपोर्ट अथारिटी, यू.टी. चंडीगढ़ ने अपने ज्ञापन नंबर की तरफ से अपने ज्ञापन नं: 3723/ऐस.टी.ए./2018 तारीख 25.4.2018 के द्वारा मंजूरी दी हुई है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News