बड़ी खबर: मलोट में भाजपा विधायक अरुण नारंग को किसानों ने घेरा, कपड़े तक फाड़े

punjabkesari.in Saturday, Mar 27, 2021 - 05:30 PM (IST)

 मलोट (जुनेजा): कृषि कानूनों के खिलाफ संघर्ष के चलते राज्य में भाजपा नेताओं का किसानों की तरफ से जमकर विरोध किया जा रहा है। इसके तहत आज मलोट में पंजाब सरकार के चार सालों की कारगुज़ारी को लेकर मलोट में प्रैस कांफ्रैंस करने पहुंचे भाजपा के अबोहर से विधायक अरुण नारंग और जिला श्री मुक्तसर साहिब के प्रधान राजेश पठेला गोरा को किसान नेताओं के गुस्सा का सामना करना पड़ा।

PunjabKesari

गुस्सा इस हद तक बढ़ गया कि किसानों ने मारपीट के अलावा विधायक के कपड़े तक फाड़ दिए। जैसे ही नेताओं की गाड़ी मलोट भाजपा के दफ़्तर के पास पहुंची तो किसान यूनियन लक्खोवाल के जिला मीत प्रधान इंद्रजीत असपाल, सोहन सिंह झौरड़, जुगराज सिंह कबरवाला, मनजीत सिंह कबरवाला और किसान यूनियन सिद्धूपुर के ज़िला प्रधान सुखदेव सिंह,सचिव निर्मल सिंह जस्सेआणा और ब्लाक प्रधान लक्खनपाल लक्खा शर्मा के नेतृत्व में बड़ी संख्या में किसान नेताओं ने भाजपा नेताओं को काले झंडे दिखाकर उनके खिलाफ नारेबाज़ी की।

PunjabKesari

कुछ किसान वर्करों ने काले तेल जैसा कोई तरल पदार्थ भी भाजपा नेताओं पर फेंका, जो उनके मुंह पर तो नहीं लगा लेकिन गाड़ी और कपड़ों पर पड़ गया। इस दौरान दोनों तरफ से जमकर पत्थरबाजी भी हुई। वहीं मौक पर मौजूद पुलिस ने कड़ी मशक्कत के साथ विधायक को भाजपा नेता सतीश असीजा की दुकान के अंदर भेजकर शटर बंद करके बचाया। खबर लिखे जानें तक तनाव जारी था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News