Vigilance का Action, PSPCL का JE रिश्वत लेते गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Aug 28, 2023 - 04:01 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब (तनेजा,खुराना): पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने कड़ी कार्रवाई करते हुए जेई सतनाम सिंह पी.एस.पी.सी.एल. श्री मुक्तसर साहिब को 5 हजार रूपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। जानकारी देते हुए विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उक्त आरोपी को श्री मुक्तसर साहिब के निवासी गुरभेज सिंह पुत्र पूर्ण सिंह द्वारा की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।

शिकायतकर्ता गुरभेज सिंह ने आरोप लगाया कि उसका दरवेश बस सर्विस के नाम पर ट्रांसपोर्ट का कार्य है। इस ट्रांसपोर्ट की एक बस 7 अगस्त 2023 को आदेश अस्पताल श्री मुक्तसर साहिब के शिक्षार्थियों को बठिंडा में लेकर गई थी, वापिसी समय इस बस की छत आदेश अस्पताल श्री मुक्तसर साहिब के मेन गेट के बाहर बिजली की तारों में फंस गई जिस कारण जिले के 2 खंभे टूट गए व बिजली की सप्लाई बंद हो गई। ट्रांसपोर्ट कंपनी द्वारा लोगों की परेशानी को देखते हुए दोनों खंभे प्राईवेट तौर पर लगवाकर बिजली की सप्लाई चालू करवा दी गई।

मामला रफा दफा करने के लिए व इस नुकसान के लिए सरकारी प्रापर्टी संबंधी कोई कार्रवाई न करने के बदले आरोपी जेई सतनाम सिंह द्वारा शिकायतकर्ता की ओर से 8000/- रूपए की शिकायत की प्राथमिक पड़ताल के बाद विजिलेंस ब्यूरो ने जाल बिछाया व जेई सतनाम सिंह पी.एस.पी.सी.एल. श्री मुक्तसर साहिब को शिकायतकर्ता गुरभेज सिंह से 5 हजार रूपए की रिश्वत की रकम प्राप्त करते दो सरकारी गवाहों की हाजरी में रंगे हाथ काबू कर लिया। इस संबंध में उक्त आरोपी के खिलाफ विजिलेंस ब्यूरो के थाना बठिंडा रेंज में भ्रष्टाचार रोकू कानून के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News