सरदार सुखबीर एक कारोबारी हैं, दूसरों का व्यापार छीनना चाहते हैं : सिद्धू

punjabkesari.in Wednesday, Dec 01, 2021 - 12:14 AM (IST)

लुधियाना, 30 नवंबर (भाषा) कांग्रेस की पंजाब इकाई के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को आरोप लगाया कि शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल एक व्यवसायी हैं, जो दूसरों का कारोबार छीनना चाहते हैं।

सिद्धू ने कांग्रेस के स्थानीय पार्षदों की एक बैठक में हिस्सा लेने से पहले यहां संवाददाताओं को संबोधित करते हुए बादल की ओर से औद्योगिक और व्यावसायिक घरानों से रविवार को किए गए विभिन्न वादों को "खोखला" करार दिया।

बादल पर परिवहन और केबल कारोबार में एकाधिकार रखने का आरोप लगाते हुए सिद्धू ने कहा, "सरदार सुखबीर एक व्यवसायी हैं और वह यहां व्यापार करने और दूसरों का व्यवसाय छीनने के लिए हैं।"
शिअद प्रमुख बादल ने दो दिन पहले कहा था कि 2022 के पंजाब विधानसभा चुनावों में शिअद-बहुजन समाज पार्टी (बसपा) गठबंधन के सत्ता में आने पर छोटे उद्योग और व्यापारियों के लिए एक मंत्रालय बनाया जाएगा। उन्होंने बाहरी विकास शुल्क में 50 प्रतिशत कटौती सहित कई प्रोत्साहन देने का भी वादा किया था।

बादल पर कारोबारियों से खोखले वादे करने का आरोप लगाते हुए सिद्धू ने कहा, ''''दो-तीन दिन पहले अकाली दल के अध्यक्ष यहां आए और खोखले वादे किए और उद्योग जगत के बारे में बहुत कुछ कहा।''''



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News