Punjab: खाना बनाते समय हो गई बड़ी घटना, मची अफरा-तफरी

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2024 - 03:14 PM (IST)

मलोट (जुनेजा) : मलोट में ट्रक यूनियन के सामने मोहल्ले में एक घर में आज सुबह आग लग गई, जिसमें मां-बेटे समेत 3 लोग झुलस गए। यह हादसा तब हुआ जब महिला कमरे में गैस सिलेंडर रखकर रोटी बना रही थी। तभी गैस लीक होने से आग लग गई। इस हादसे में उक्त महिला, उसका बेटा और एक पड़ोसी आग की चपेट में आ गए। घायलों को मलोट के सरकारी अस्पताल लाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

इस संबंध में मोहल्ला अजीत नगर वार्ड 11 के सोनू सिंह ने बताया कि सुबह 9 बजे पिंदर कौर घर के अंदर कमरे में खाना बना रही थी। इसी दौरान रसोई गैस लीक होने से उसमें आग लग गई। आग इतनी बुरी तरह फैल गई कि घर में चीख-पुकार मच गई। इस हादसे में उक्त महिला पिंदर कौर (40 वर्ष) पत्नी मनजीत सिंह, उसका 18 वर्षीय बेटा बॉबी और पड़ोसी नमनदीप कौर आग में घिर गए, जिससे मां-बेटे और पड़ोसी महिला गंभीर रूप से झुलस गए।

हादसे के समय पिंदर कौर की बेटी सुमन कौर बाहर आंगन में झाड़ू लगा रही थी और छोटा लड़का लाडी के पास खेल रहा था। जिसके कारण वे बाल-बाल बच गए। इस घटना को लेकर बच्चों और आग की चपेट में आए लोगों के शोर मचाने के बाद लोग जुटे और आग पर काबू पाया। लोगों ने तीनों घायलों को मलोट के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने इलाज शुरू किया। तीनों घायलों की हालत खतरे से बाहर है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News