Punjab : पत्नी को छोड़ युवक ने रचाई दूसरी शादी, पहली वाली के परिजनों ने की छित्तर परेड

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2024 - 11:38 PM (IST)

अमृतसर  : एक युवक ने पहली पत्नी को छोड़कर अन्य लड़की को भिखीविंड गांव में घर से भगाकर दूसरी शादी रचा ली और एक होटल में रह रहा था। इसकी जानकारी मिलने पर पहली पत्नी के परिजनों होटल में जाकर दोनों पकड़ कर छित्तर परेड की।

हंगामा होते देख राहगीरों ने थाना बी डिवीजन पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस अधिकारियों ने लड़की और लड़के को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। वहीं पहली पत्नी के परिजनों ने दोनों के विरुद्व‌ भिखीविडं थाने में भी शिकायत दर्ज करवा दी है।

इस पर गुस्साए पहली पत्नी के परिजनों ने थाना बी डिवीजन के बाहर कुछ राहगीरों के समर्थन से सड़क पर जाम लगा दिया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की व दोनों पर केस दर्ज करने की मांग की। बताया जा रहा है कि समर्थन देने वाले 3 राहगीरों ने शराब पी हुई थी व हाथों में तलवारें लहरा रहे थे। इस पर पुलिस ने तीनों को काबू कर केस दर्ज कर लिया।

पहली पत्नी के परिजनों ने बताया कि उसका 4 साल का बच्चा भी है। उसके पति को भिखीविंड की लड़की से प्यार हो गया और उसे घर से भगाकर कोर्ट मैरिज करवा ली। एक महीने पहले किसी ने बताया कि दोनों दरबार साहिब के पास एक होटल में रुके हैं तो वहां जाकर एक कमरे से दोनों को काबू कर लिया, जहां युवक ने बताया कि उन्होंने कोर्ट मैरिज कर ली है। परिजनों ने बताया कि पुलिस दोनों को अपने साथ तो ले गई पर मामला दर्ज नहीं कर रही है, जिस पर उन्हें प्रदर्सन करना पड़ा। उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस हमारी कोई सुनवाई नहीं कर रही है, उल्टे हमारे लोगों पर मामला दर्ज कर अपनी हिरासत में ले लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News