Punjab : AAP नेता ने परिवार सहित Suicide की दी चेतावनी, जानें क्या है वजह

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2024 - 11:21 PM (IST)

अमृतसर : पंजाब में गैंगस्टरों व गुंडा तत्वों द्वारा लगातार धमकियां देकर फिरौती मांगने के मामले सामने आ रहे हैं और अब पंजाब की जनता को गैंगस्टरों का इतना खौफ सताने लगा है कि वे गैंगस्टरों के डर से खुद को खत्म करने की बात कर रहे हैं। ऐसा ही ताजा मामला अमृतसर के हलका अटारी से सामने आया है, जहां पर कोका कोला एजैंसी चलाने वाले आप नेता जसविंद्र सिंह जस ने गैंगस्टरों से परेशान होकर परिवार सहित आत्महत्या की चेतावनी दे डाली है। दरअसल उक्त नेता गैंगस्टरों की धमकियों से परेशान है और कई बार पुलिस थाने के चक्कर लगा चुका है, लेकिन उनकी कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही। अंतः में परेशान होकर उन्होंने परिवार सहित खुद सुसाइड करने की चेतावनी दी है। 

कहा जा रहा है कि गैंगस्टर ने उक्त नेता को फोन कर 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी, और फिरौती न देने की सूरत में जानी नुक्सान झेलने की धमकी दी गई थी। जिसके बाद परेशान होकर उक्त नेता ने परिवार सहित खुद को खत्म करने की चेतावनी दी गई है। उन्होंने कहा कि किसी गैंगस्टर के हाथों मरने से अच्छा है कि वह खुद को गोली मार लें। पीड़ित का कहना है कि उन्हें लगातार फिरौती के लिए धमकियां मिल रही हैं, लेकिन पुलिस की तरफ से अभी तक आरोपी पकड़े नहीं गए। 

जसविंदर सिंह ढिल्लों ने कहा कि गैंगस्टरों की गोलियां खाने से अच्छा है कि वह खुद अपने बेटे जो कि 11 सालों के बाद हुआ है उसे,पत्नी और मां बाप को मार डालें। इसके लिए वह कल सवेरे 8 बजे परिवार सहित अटारी चौक पर सामूहिक हत्या करेंगे। उन्होंने कहा कि उसका बेटा स्कूल नहीं जा पा रहा और वो घर में कैद हो गए हैं। उन्होंने एसएसपी तक को शिकायत दी है लेकिन मुद्दे का हल नहीं हो सका


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News