पंजाब भाजपा लीडरशिप की अहम बैठक, कैप्टन सरकार पर खड़े किए कई सवाल

punjabkesari.in Tuesday, Mar 30, 2021 - 03:52 PM (IST)

लुधियाना : पंजाब भाजपा प्रधान अश्वनी शर्मा की तरफ से आज लुधियाना में पार्टी की लीडरशिप के साथ अहम बैठक सर्किट हाऊस में बुलाई गई। इस दौरान लुधियाना पुलिस फोर्स की तरफ से सुरक्षा के कड़ें इंतजाम किए गए थे। पंजाब पुलिस की टीम के अलावा पैरामिलिट्री फोर्स भी तैनात की गई। 

बैठक में अश्वनी शर्मा ने कहा कि पंजाब की कानून व्यवस्था पूरी तरह ख़त्म हो चुकी है। उन्होंने पंजाब सरकार पर सवाल खड़े किए और कहा कि पंजाब सरकार ख़ुद ऐसे काम करवा रही है जिससे लोकतंत्र का नाश हो रहा है। पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए अश्वनी शर्मा ने कहा कि मलोट में अरुण नारंग पर जो हमला हुआ, वह बहुत ही निंदनीय घटना है। 

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने हमला किया, वे किसान थे या नहीं इस बारे तो वह कुछ नहीं कह सकते लेकिन जो कुछ भी हुआ वह तारागढ़ पुलिस प्रशासन के सामने हुआ जो कि निंदनीय बात है। लगातार राज्य में बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं, जिस से ज़ाहिर है कि राज्य की कानून व्यवस्था पूरी तरह ख़त्म हो चुकी है। साथ ही उन्होंने कहा कि जो लोग हमला कर रहे हैं, वे गुंडे हैं और आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी और जीत हासिल करेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News