पंजाब में श्रद्धालुओं से भरी बस हादसे का शिकार, खाई में गिरी

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 03:41 PM (IST)

पंजाब डेस्क : गढ़शंकर के बीत इलाके में स्थित श्री गुरु रविदास जीे के तपोस्थल खुरालगढ़ में माथा टेकने पहुंचे श्रद्धालुओं से भरी बस गढ़ीमानसोवाल की पहाड़ी में पलट कर सड़क की एक ओर खाई गिर गई। इसमें करीब 12 श्रद्धालु घायल हो गए। जिन्हें सिविल अस्पताल गढ़शंकर में भर्ती करवाया गया। वहां पर डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद सब को छुट्टी दे दी।

बताया गया है कि मोगा से करीब 30 श्रद्धालु निजी बस नंबर पी.बी.-13-बी.बी.-7462 में सवार होकर में श्री गुरु रविदास जी के तपोस्थल खुरालगढ़ साहिब में माथा टेकने के लिए आ रहे थे। उसे परमिंदर सिंह पुत्र बंत सिंह निवासी गांव कोकरी बुटरां थाना महिमा जिला मोगा बस का चला रहा था। बस जैसे ही गांव गढ़ीमानसोवाल की पहाड़ी में पहुंची तो अनियंत्रित होकर सड़क के साइड पर लगे एंगल तोड़ कर खाई में जा गिरी। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय गांव के निवासी मौके पर सवारियों को बचाने के लिए कोशिश करने लगे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस चौकी बीनेवाल के इंचार्ज वासदेव सहित पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए तो बस में सवारियों को पुलिस ने लोगों की सहायता से बाहर निकाला। इसके बाद घायलों को तुरंत सिविल अस्पताल गढ़शंकर में पहुंचाया गया। उनका प्राथमिक इलाज करने के बाद घायलों को अस्पताल से छ्ट्टी दे दी गई।

बस दुर्घटना में जगरूप सिंह पुत्र हरमेल सिंह, इंदर सिंह, जागीर कौर, अविनाश सिंह, हरदीप सिंह पुत्र परमिंदर सिंह, करनवीर सिंह पुत्र केवल सिंह, केवल सिंह पुत्र साधू राम, सुरिंद्र सिंह, बूटा सिंह पुत्र जोगा सिंह, देसराज पुत्र दर्शन राम, कश्मीर कौर पत्नी देस राज निवासी कोकरी बुटरां तथा मनजीत कौर मनजीत कौर पत्नी हरदेव सिंह निवासी गांव रसूलपुर जंडी, जिला लुधियाना घायल हुए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News