पंजाब में रिकॉर्ड तोड़ गर्मी से 4 और लोगों की मौ+त, Alert जारी

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2024 - 11:06 AM (IST)

बठिंडा: पंजाब में भीषण गर्मी के कहर ने लोगों की जिंदगी पर असर डाला है। गर्मी से अब तक कई लोगों की मौत हो चुकी है। बठिंडा की बात करें तो शहर में अलग-अलग जगहों पर गर्मी से 4 लोगों की मौत हो गई। गर्मी के कारण रेलवे स्टेशन पर 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि Goods Warehouse Road पर एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई। 

तीनों बेघर और बेसहारा थे और उनके पास कोई पहचान संबंधी दस्तावेज नहीं मिले। इसी तरह गिद्दड़बाहा निवासी मुकंद लाल (60) की माल रोड पर गर्मी के कारण मौत हो गई, जिसके शव को संस्था के सदस्यों ने सिविल अस्पताल पहुंचाया। इन मामलों में  थाना जी.आर.पी. और थाना सदर पुलिस अगली कार्रवाई कर रही है। इसके अलावा संतपुरा रोड और माल गोदाम रोड पर 2 लोग गर्मी के कारण बेहोश हो गए, जिन्हें संस्था ने इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

जिले में गर्मी का प्रकोप जारी है और इसका खामियाजा बेघर और असहाय लोगों को भुगतना पड़ रहा है। मंगलवार को जिले का तापमान 47.2 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया और दिन भर आसमान से आग बरसती रही। भीषण गर्मी के कारण लोग अपने घरों में ही बंद रहे, वहीं बाजार व मुख्य सड़कों पर दिन भर सन्नाटा पसरा रहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News