Punjab : शादीशुदा बायफ्रैंड का कारनामा, गर्लफ्रैंड के शादी से इन्कार करने पर किया यह कांड

punjabkesari.in Sunday, Mar 17, 2024 - 06:43 PM (IST)

लुधियाना : लुधियाना में एक शादीशुदा बायफ्रैंड द्वारा लड़की की अश्लील फोटो अपलोड करने का कारनामा सामने आया है। बताया जा रहा है कि गर्लफ्रैंड के शादी से इन्कार करने पर नाराज शादीशुदा बायफ्रैंड ने उसके घर के बाहर उसके अश्लील फ्लैक्स लगवा दिए, इतना ही नहीं इसके अलावा उसने लड़की की अश्लील तस्वीरें उसके रिश्तेदारों को भी भेज दी। 

यह भी पढ़ें- दुनिया में आया 'छोटा मूसेवाला', मासूम की ये तस्वीरें सबको कर रहीं भावुक

इस संबंधी शिकायत मिलने पर जगराओं सिटी थाना की पुलिस ने युवती की शिकायत पर 2 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपियों की पहचान गुरदासपुर निवासी राजकुमार और जगराओं के शक्ति नगर निवासी दीपक के रूप में हुई है। पुलिस ने दीपक को गिरफ्तार कर उसके पास से मोबाइल व फ्लैक्स भी बरामद किए हैं जबकि राजकुमार विदेश फरार है। 

यह भी पढ़ें-मूसेवाला के पिता बलकौर सिद्धू से मिले राजा वड़िंग, तस्वीरें सांझी कर दी बधाई

इस संबंधी जानकारी देते ए.एस.आई. जगरूप सिंह का कहना है कि युवती ने शिकायत में बताया है कि 2019 में उसकी जान पहचान राजकुमार से हुई, इस दौरान दोनों में फोन पर बातचीत होने लगी। बाद में राजकुमार ने किसी अन्य लड़की से शादी रचा ली। जिसके बाद उसने राजकुमार का फोन उठाना बंद कर दिया। इसके बाद राजकुमार विदेश चला गया तथा मलेशिया जाकर उसे वहां से फोन पर धमकियां देनी शुरू कर दीं कि वह मलेशिया आकर उससे शादी कर ले, अन्यथा उसकी तस्वीरें वायरल कर देगा। इसके बाद उसने राजकुमार से बात करनी बंद कर दी तो उसने गुस्से में आकर फेक आई.डी. बनाकर अश्लील फोटो अपलोड कर दीं। इतना ही नहीं उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर उसकी अश्लील फ्लैकस बनाकर उसके घर के बाहर भी लगा दीं। जिसके बाद पुलिस ने उसके दोस्त दीपक को फिलहाल गिरफ्तार कर लिया है तथा आगे की कार्रवाई जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News