पंजाब में बच्चों से भरी School Van में पिस्तौल लेकर घुसी महिला पर पुलिस का Action

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2024 - 11:03 AM (IST)

मराला: समराला में कल स्कूल वैन में पिस्तौल दिखाकर दहशत फैलाने वाली महिला के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। डी.एस. पी. समराला तरलोचन सिंह ने कहा कि यह कार्रवाई गार्डन वैली स्कूल की प्रिंसिपल स्वाति घई और परमिंदर कौर के बयानों के आधार पर की गई है। उन्होंने बताया कि जांच के बाद पता चला कि जो महिला स्कूल वैन में चढ़ी थी, वह फॉर्च्यूनर गाड़ी में सवार थी। पुलिस प्रमुख डी. पी.  सिंह के नेतृत्व में पुलिस दल  उसकी तलाश में जुट गए हैं। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था की स्थिति बिगाड़ने के लिए पुलिस के किसी भी सदस्य को माफ नहीं किया जाएगा।

पुलिस ने महिला को किया ट्रेस
पता चला है कि इलाके में दहशत का माहौल पैदा करने वाली पिस्तौल वाली महिला को आखिरकार समराला पुलिस ने ढूंढ लिया है। हालांकि इसकी पुष्टि किसी पुलिस अधिकारी ने नहीं की है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक, यह महिला एक ऑस्ट्रेलियाई पी.आर. बताई जा रहा है कि वह छुट्टियां मनाने अपने घर लुधियाना आई हैं। पुलिस द्वारा उसकी तेजी से तलाश की जा रही है।

जानिए क्या है पूरा मामला
स्कूल वैन गत सुबह बच्चों को स्कूल ला रही थी। जब यह वैन समराला बाईपास स्कूल के पास पहुंची तो एक फॉर्च्यूनर गाड़ी वैन के सामने रुकी और वैन को रुकवा लिया। गाड़ी से एक महिला निकली, जिसके हाथ में पिस्तौल थी। वह स्कूल वैन में घुस गई और बच्चों को पिस्तौल दिखाकर धमकाया और कहा कि जो वीडियो तुम बना रहे हो उसे तुरंत डिलीट कर दो। इस बीच वैन के अंदर बैठे बच्चे बुरी तरह सहम गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News