मित्रा नूं शौंक हथियारा दां... Punjab Police ही कर रही  Gun Culture को प्रमोट, वायरल वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2024 - 11:52 AM (IST)

पंजाब डेस्कः पंजाब में बढ़ते अपराधों पर लगाम लगाने के लिए भगवंत मान की सरकार ने गन कल्चर पर सख्ती दिखाई है। सरकार ने हथियारों के साथ हिंसा को बढ़ाने वाले गीतों के सार्वजनिक प्रदर्शन पर पूरी तरह से बैन लगाने के आदेश दिए हुए लेकिन अब पंजाब पुलिस ही इसे प्रमोट करने में लगी हुई है।

दरअसल,  B.J रंधावा के नाम से बनी फेसबुक आई.डी. पर  एक वीडियो पोस्ट हुआ था, जिसमें पुलिस कर्मचारी गैंगस्टर के थीम के गाने में गल कल्चर को प्रमोट करता नजर आ रहा था। उक्त वीडियो लुधियाना की बताई जा रही है, जो अब वायरल हो रही है। सूत्रों अनुसार जिस पुलिस कर्मचारी की वीडियो वायरल हुई है, वह कांग्रेस के एक पूर्व विधायक का गनमैन है और वह विधायक कुछ समय के लिए आम आदमी पार्टी में शामिल हुआ था, लेकिन दोबारा कांग्रेस में वापिस आ गया। 

जब इस बारे कांग्रेस नेता से बात करनी चाही तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। इतने में जब पी.ए. को फोन किया तो उन्होंने कहा कि इस बारे कोई जानकारी नहीं है लेकिन चंद मिनटों के बाद पुलिस कर्मचारी द्वारा वीडियो को हटा दिया गया। उधर, इस मामले पुलिस कमिश्नर कुलदीप चहल से बातचती करने पर उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News